Advertisment

पूजा पंडाल में दिखा एक्ट्रेस के फैशन का जलवा, आलिया से लेकर रानी मुखर्जी तक सब एक ही रंग में रंगी आई नजर

हर साल बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और रानी मुखर्जी काफी सालों से मुंबई के जुहू में अपना दुर्गा पूजा पंडाल लगाती नजर आ रही हैं. इस बीच अब दुर्गा पूजा पंडाल की तस्वीरें सामने आ रही हैं.जिसमें एक्ट्रेस अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
एक्ट्रेस

एक्ट्रेस

Advertisment

इन दिनों बॉलीवु़ड एक्ट्रेस काजोल और रानी मुखर्जी दुर्गा पूजा पंडाल में काफी ज्यादा नजर आ रही है और रोज किसी ना किसी बात को लेकर दोनों ने सुर्खियों में है. वहीं पंडाल में कई सेलेब्स भी दर्शन करने के लिए पहुंचते हैं. आज भी काफी सारे सेलेब्स दर्शन करने के लिए पंडाल पहुंच चुके है. वहीं अब रानी मुखर्जी, रणबीर कपूर औऱ अजय देवगन के बाद आलिया भट्ट, जया बच्चन और श्वेता बच्चन भी एक साथ नजर आ रही है. सारी एक्ट्रेस एक ही रंग के कपड़ों में नजर आ रही है. 

आलिया पहुंची लाल साड़ी में 

आलिया ने पूजा के लिए लाल साड़ी के साथ डिजाइनर ब्लाउज कैरी किया हुआ था. आलिया ने अपनी खूबसूरती से फैंस के दिलों में एक बार फिर से जगह बना ली है. एक्ट्रेस ने इयररिंग्स और स्लीक बन से अपना लुक पूरा किया था. आलिया इस पूजा में अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ पहुंची थी. शाहीन तस्वीरें में येलो सूट में नजर आ रही हैं.

रानी मुखर्जी दिखी बनारसी साड़ी में

रानी मुखर्जी लाल रंग की बनारसी साड़ी में दिखी है. उन्होंने कानों में गोल्ड की ज्वैलरी कैरी की हुई है. वही उनकी सादगी पर हर किसी की नजर टिकी हुई है. 

ये भी पढ़ें- Vicky Vidya Ka Woh Vala Video Twitter Review: तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की फिल्म देखकर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन, जानें से पहले देखें रिव्यू

तनीषा मुखर्जी 

तनीषा मुखर्जी ने भी लाल साड़ी पहनी हुई थी. तनीषा भी बनारसी साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. वहीं उन्होंने काफी स्टाइलिश ब्लाउज कैरी किया हुई था. 

काजोल दिखी अलग रंग में 

वहीं काजोल सबसे अलग रंग में नजर आई थी. काजोल ने पिंक और पर्पल कलर की साड़ी पहनी हुई थी और उसके साथ उन्होंने गोल्ड नेकलेस और झुमकों के साथ स्टाइल किया हुआ था. 

ये भी पढ़ें- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभीरा से खुश होगी दादी -सा ,रूही करेगी ड्रामा

ये भी पढ़ें- Jhanak Upcoming Twist: झनक करेगी दूसरी शादी, तेजस लाएगा तूफान

 

Alia Bhatt Kajol actress rani mukherji pooja pandal
Advertisment
Advertisment