Advertisment

चार-चार बेटियों को खो चुकी हैं ये एक्ट्रेस, सालों बाद इस दर्द का किया खुलासा

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार फैंस के होश उड़ा देता है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
एक्ट्रेस (3)

एक्ट्रेस

Advertisment

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस जितनी अपने बोल्ड अवतार के लिए फेमस है. उतनी ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है. बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार फैंस के होश उड़ा देता है. हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपनी चार-चार बेटियों को खो दिया था. जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने किया है. आइए आपको बताते है इस एक्ट्रेस के बारे में.

एक्ट्रेस ने चार बेटियों को खो दिया 

हम बात कर रहे हैं सनी लियोनी की सनी बॉलीवुड इंडस्ट्री की काफी फेमस एक्ट्रेस में से एक है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी बड़ी बेटी निशा वेबर का 9वां बर्थडे मनाया है. वहीं  एक्ट्रेस इस समय तीन बच्चों की मां है. एक्ट्रेस के दो बेटे जुड़वा हैं और उन्होंने एक बेटी को गोद लिया है. अब हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड बबल के साथ में बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने अपनी चार बेटियों को खो दिया है. 

एक्ट्रेस ने करवाए एग्स फ्रीज

सनी लियोन बताती है कि उन्होंने और उनके पति डेनियल ने सरोगेसी का प्लान किया था. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने 6 एग्स फ्रीज भी करवा लिए थे. उसमें चार बेटियां थी और दो बेटों के लिए भी थे. अमेरिका में बच्चों के जेंडर पता चल जाते हैं. दरअसल पहले तो उन्होंने बेटियों को लेकर सोचा था क्योंकि वह चार थी.

बेटी को किया अडॉप्ट

सनी लियोन ने बताया कि चारों को उन्होंने खो दिया था और इससे उनका काफी ज्यादा दिल भी टूट गया था. उन चारों को IVF की मदद से इस दुनिया में लाने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन उनकी वह कोशिश नाकाम हो गई थी. एक्ट्रेस ने बताया कि वह और डेनियल दोनों ही हमेशा से बेटी चाहते थे. बाद में मुंबई के अंधेरी में वह एक जगह पर गए और वहां पर छोटी बच्चियां थी. इसीलिए उन्होंने एक बेटी को अडॉप्ट कर लिया.

सनी का करियर 

सनी लियोन के करियर की बात करें तो अभी तक वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी फिल्मों में काम कर चुकी है. लेकिन ज्यादातर उनको आइटम नंबर करते हुए देखा गया है और इतना ही नहीं हर कोई उनकी खूबसूरती का दिवाना है. 

ये भी पढ़ें - 'कुछ-कुछ होता है' की अंजली, टीना से लेकर राहुल तक, जानें 26 साल में कितनी बदल गई हैं फिल्म की स्टारकास्ट

Sunny Leone actress sunny leone Sunny Leone bold pics Sunny leone bollywood Daniel Weber-Sunny Leone Daniel Weber gift Sunny Leone Actor Sunny Leone Daniel Weber
Advertisment
Advertisment