Advertisment

Bigg Boss 18: इस एक्ट्रेस ने अनिल कपूर के साथ किया था लिपलॉक, अब बिग बॉस 18 में मचाएगी धमाल?

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 18 को लेकर मेकर्स ने घोषणा कर दी है, इस बार शो का हिस्सा एक सिजलिंग एक्ट्रेस बनने जा रही हैं, जिन्होंने अनिल कपूर को लिप-लॉक किया था.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
anil kapoor liplock
Advertisment

विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' इस बार भी काफी विवादों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आया है, इस बार शो शुरू होने से पहले ही इसके कंटेस्टेंट काफी चर्चा में हैं, वहीं फैंस की डिमांड को ध्यान में रखते हुए सलमान खान ही बिग बॉस 18 के होस्ट होंगे.

Advertisment

बिग बॉस 18 का एलान

'बिग बॉस' का हर सीजन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है, इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 3' सबसे ज्यादा चर्चा में रहा अरमान मलिक और विशाल पांडे के थप्पड़ कांड को लेकर रहा, साथ ही अरमान मलिक की पोलीगेमी फैमिली की भी लोगों ने आलोचना की. 

सलमान खान करेंगे होस्ट

Advertisment

ओटीटी बिग बॉस कुछ दिनों पहले ही खत्म हुआ है, जिसके बाद अब मेकर्स ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 18 को लेकर घोषणा की है. कृतिका मलिक शो का हिस्सा होंगी, हालांकि, ये महज अफवाहें हैं और इनकी पुष्टि होना अभी बाकी है.

अनिल कपूर के साथ किसिंग सीन दीं

इसके साथ ही एक धमाकेदार एक्ट्रेस इस बार शो का हिस्सा बनने जा रही हैं, इस एक्ट्रेस ने एक फिल्म में ओटीटी बिग बॉस 3 के होस्ट अनिल कपूर के साथ जबरदस्त लिपलॉक किया था. यह अभिनेत्री समीरा रेड्डी होंगी, समीरा ने फिल्म मुसाफिर में अनिल कपूर के साथ किसिंग सीन दिया था.

Advertisment

समीरा रेड्डी ने बॉलीवुड के काले सच से उठाया पर्दा, बोलीं- 'पैडड ब्रा  पहनकर…'| Sameera Reddy recalls the time when everybody was getting plastic  surgery done

Actress Samira Shetty Salman Khan Big Boss anil kapoor liplock Samira Shetty in big boss 18
Advertisment
Advertisment