Advertisment

ED के शिकंजे में आईं तमन्ना भाटिया, IPL सट्टेबाजी स्कैंडल में बढ़ीं मुश्किलें

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को महादेव सट्टेबाजी ऐप से जुड़े होने के कारण जांच का सामना करना पड़ा है. वहीं इससे पहले भी तमन्ना भाटिया से इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है.

author-image
Nidhi Sharma
एडिट
New Update
_तमन्ना भाटिया,
Advertisment

 एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपना मां के साथ गुवाहाटी पहुंचीं है. एक्ट्रेस गुवाहाटी में ईडी कार्यालय में पूछताछ के लिए शामिल हुई हैं. वहीं इससे पहले भी तमन्ना भाटिया से इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है. यह दूसरी बार है जब एक्ट्रेस को महादेव सट्टेबाजी ऐप से जुड़े होने के कारण जांच का सामना करना पड़ रहा है. जांच एजेंसी की तरफ से बुलाए जाने के बाद तमन्ना भाटिया अपनी मां के साथ गुवाहाटी पहुंचीं है. 

हो चुकी है पूछताछ 

रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस गुवाहाटी में ईडी कार्यालय में पूछताछ के लिए शामिल हुई हैं. जांच एजेंसी की तरफ से बुलाए जाने के बाद तमन्ना भाटिया अपनी मां के साथ गुवाहाटी पहुंचीं.इससे पहले भी तमन्ना भाटिया से इस मामले में पूछताछ हो चुकी है.

इससे पहले इन सितारों से की गई पूछताछ  

वहीं तमन्ना से पहले पिछले साल इस मामले में ईडी ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया था. रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस दोपहर करीबन डेढ़ बजे ईडी के ऑफिस पहुंची थीं. एक्ट्रेस के साथ उनकी मां भी थी. दरअसल, महादेव ऐप एक सट्टा लगाने वाली बेटिंग ऐप है. जिसमें कई तरह के गेम्स हैं.

इस चीज का लगा आरोप 

फेयरप्ले महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप की ही तरह एक सिस्टर एप्लिकेशन है. जो क्रिकेट, पोकर, फुटबॉल, बैडमिंटन और कई गेम में अवैध सट्टेबाजी के लिए प्लेटफॉर्म देती है. एक्ट्रेस पर  महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप्लिकेशन पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैचों को अवैध रूप से देखने को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. 

बॉलीवुड के ये 17 सितारे आ चुके है घेरे में 

2023 की एक रिपोर्ट के अनुसार इस घोटाले में 17 बॉलीवुड सितारे जांच के घेरे में हैं. जिनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप्लिकेशन के संस्थापक सौरभ चंद्राकर हैं. इस मामले में कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी तलब किया गया था क्योंकि वो भी ऐप के संस्थापक सौरभ चंद्राकर की तरफ से आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें - एक्ट्रेस शादी के बाद भी 9 साल तक पति से रहीं दूर, अब 39 साल की उम्र में हुईं प्रेग्नेंट

Entertainment News in Hindi Enforcement Directorate Mahadev Betting App Case Enforcement Directorate (ED) bollywood news hindi Tamanna Bhatia Mahadev Batting App
Advertisment
Advertisment