Advertisment

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में Adah Sharma को लगता है डर? एक्ट्रेस बोलीं- 'जब कुछ गलत...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने बताया वह सुशांत के अपार्टमेंट में किराय में रहती हैं. वहीं सुशांत के फ्लैट में डर लगने के बारे में भी एक्ट्रेस ने बात की.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Adah Sharma Sushant Singh

Adah Sharma, Sushant Singh

Adah Sharma On Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा जब से दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुई हैं चर्चा का विषय बनी हुई हैं. पिछले साल एक्ट्रेस तब सुर्खियों में आई थी जब उन्हें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया है कि वह सुशांत के अपार्टमेंट में किराय में रहती हैं. वहीं सुशांत के फ्लैट में डर लगने के बारे में भी एक्ट्रेस ने खुलासा किया.

Advertisment

सुशांत के फ्लैट में अदा को लगता है डर?

इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ हाल ही में अदा शर्मा को बातचीत करते देखा गया. इस दौरान एक्ट्रेस से सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में रहने के उनके फैसले के बारे में पूछा गया था. साथ ही ये भी पूछा गया कि क्या वह वहां रहने से  उन्हें डर लगता है. इस पर एक्ट्रेस ने कहा- 'क्यों डर लगना चाहिए? अगर जिंदगी में आपने कुछ गलत नहीं किया है तो डर किस बात का है. अगर आप कुछ ग्लिट में हैं या आपने कुछ गलत किया है तो डर होना चाहिए किसी भी चीज का मुझे लगता है.' वहीं इससे पहले एक्ट्रेस ने बताया था कि लोगों ने उन्हें फ्लैट में ना रहने की चेतावनी दी थी. लेकिन उन्होंने अपने मन पर भरोसा किया और अपने फैसले पर आगे बढ़ीं.

अदा शर्मा वर्क फ्रंट

अदा शर्मा ने आगे कहा- 'मैंने जो घर किराए पर लिया है, वह मेरा नहीं है.केरल स्टोरी से मिले 300 करोड़ रुपये मेरे नहीं हैं, इसलिए मैं किराए पर रह रही हूं।.सिर्फ मैं ही किराए में योगदान नहीं दे रही हूं।.मेरी दादी भी इसमें मदद करती हैं.' वहीं, अदा शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अब विक्रम भट्ट की फिल्म, तुमको मेरी कसम (Tumko Meri Kasam) में अनुपम खेर (Anupam Kher), इश्वाक सिंह (Ishwak Singh) और ईशा देओल (Esha Deol) के साथ दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के शो में नजर आएंगी कृष्णा श्रॉफ? बोलीं- 'मैं बिग बॉस में अच्छा परफॉर्म...'

Sushant Singh Adah Sharma Actor Sushant Singh Rajput
Advertisment
Advertisment