Advertisment

ये है अदिति राव हैदरी का पहला पति....21 साल की उम्र में बनी थीं दुल्हन, झेला तलाक का दर्द

Aditi Rao Hydari Wedding: अदिति राव हैदरी ने आज 16 सितंबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड एक्टर सिद्धार्थ के साथ शादी रचा ली है. कपल की वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aditi Rao Hydari First husband

Aditi Rao Hydari First husband: 'हीरामंडी' की फेमस एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने शादी कर ली है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की वेडिंग फोटोज वायरल हैं. अदिति ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ से शादी रचाई है. हालांकि, कम लोग ही जानते हैं कि ये उनकी दूसरी शादी है. यहां तक कि फैंस को अदिति के पहले पति के बारे में भी जानकारी नहीं है. हम आपको आज उनकी पहली शादी के बारे में बताने जा रहे हैं. 37 साल की उम्र में दुल्हन बनीं अदिति तलाक का दर्द झेल चुकी हैं. 

Advertisment

अदिति और सिद्धार्थ दोनों हैं तलाकशुदा

37 साल की अदिति राव हैदरी ने 16 सितंबर को सिद्धार्थ संग इंटिमेंट वेडिंग की है. एक्टर सिद्धार्थ उनसे उम्र में 8 साल बड़े हैं. वह 44 साल के हैं. अदिति और सिद्धार्थ दोनों की यह पहली शादी नहीं है. दोनों ही तलाकशुदा हैं. फिलहाल, दोनों जिंदगी में आगे बढ़कर एक हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- हैलो ब्यूटीफुल गर्ल...से शुरू हुई अदिति राव और सिद्धार्थ की लव स्टोरी, नानी के घर ले जाकर किया प्रपोज

21 साल की उम्र में दुल्हन बनी थीं अदिति

अदिति राव हैदरी की पहली शादी 2002 में सत्यदीप मिश्रा से हुई थी फिर दोनों ने 2013 में तलाक ले लिया था. उन्होंने हमेशा अपनी पहली शादी और तलाक की बात को छिपाए रखा था. एक पुराने इंटरव्यू में अदिति ने पहली शादी की पुष्टि की थी. एक्ट्रेस ने बताया कि पहली शादी टूटने के बाद उनका दिल टूट गया. अदिति जब पहली बार दुल्हन बनी थीं तो वह मात्र 21 साल की थीं.

Advertisment

Aditi Rao ex husband Satyadeep

कौन हैं अदिति का पहला पति

अदिति ने खुलासा किया था, "मैंने 21 साल की उम्र में सत्यदीप मिश्रा से शादी कर ली थी, जो एक सिविल सर्वेंट और वकील थे. बाद में उन्होंने एक्टर बनने के लिए सरकारी नौकरी छोड़ दी थी. अपने तलाक के बारे में बात करते हुए अदिति ने कहा, जब हम अलग हुए तो मेरा दिल टूट गया. तलाक का दर्द बहुत गहरा था. पहली शादी फेल हो गई और मैं बुरी तरह टूट गई. 

Aditi Rao Hydari First husband (1)

Advertisment

तलाक के बाद ऐसा है एक्स हसबैंड संग रिश्ता

अदिति और सत्यदीप की शादी खास नहीं चली लेकिन दोनों आज भी दोस्त हैं.  अदिति अपने एक्स हसबैंड की फैमिली से जुड़ी हुई हैं. अदिति कहती हैं,  उनकी मां के लिए मैं एक बेटी हूं और मेरी मां के लिए वह हमेशा एक बेटा ही रहेगा. वह मुझसे बहुत बड़े हैं और हमेशा मुझे चिढ़ाते हैं कि मैं उनकी बच्ची हूं."

अदिति के एक्स हैसबैंड ने रचाई दूसरी शादी

अदिति के पहले पति अब मसाबा गुप्ता के वर्तमान पति हैं. मसाबा और सत्यदीप ने साल 2023 में शादी रचाई है. दोनों ने एक-दूसरे को चोरी-छिपे डेट किया था. अदिति ने भी एक्स हसबैंड को दूसरी शादी की बधाई दी थीं. 

msaba

Aditi Rao Hydari aditi rao hydari boyfriend Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi सिद्धार्थ अदिति राव हैदरी Aditi Rao Hydari relationship bollywood news hindi Aditi Rao Hydari marriage siddharth aditi rao hydari engagement siddharth aditi rao hydari relationship Bollywood news and gossip अदिति राव हैदरी शादी अदिति राव हैदरी Bollywood News
Advertisment
Advertisment