Advertisment

Aditi Rao-Siddharth: सिद्धार्थ ने स्कूल में किया था अदिति को प्रपोज, एक्ट्रेस ने बताया कब और कहां होगी शादी?

Aditi Rao Hydari-Siddharth Wedding: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ जल्द शादी करने जा रहे हैं. एक हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि सिद्धार्थ ने उन्हें कैसे प्रपोज किया था.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Aditi Rao

Aditi Rao Hydari-Siddharth Wedding:

Aditi Rao Hydari-Siddharth Wedding: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) का कुछ समय पहले ‘हीरामंडी‘ (Heeramandi) वेब सीरीज में देखा गया था. जिससे एक्ट्रेस ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं, अब एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ में एक बड़े सेलिब्रेशन का मौका आने वाला है. एक्ट्रेस जल्द ही एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. सगाई के बाद अब ये कपल शादी करने जा रहे हैं. बता दें कि, ये दोनों की ही दूसरी शादी होगी. इस बीच एक हालिया इंटरव्यू में हीरामंडी एक्ट्रेस ने बताया कि सिद्धार्थ ने उन्हें कैसे प्रपोज किया था. 

Advertisment

सिद्धार्थ ने कैसे किया अदिति को प्रपोज?

अदिति ने हाल ही में Vogue को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ के प्रपोज (Siddharth Propose Aditi)करने के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने कहा- मैं अपनी नानी के बहुत करीब थी. जो कुछ साल पहले हमें छोड़कर चली गईं, उन्होंने हैदराबाद में एक स्कूल खोला था, एक दिन सिद्धार्थ ने मुझसे इस स्कूल को देखने के लिए कहा, यह जानते हुए कि मैं अपनी नानी के कितनी करीब थी. सिद्धार्थ इस साल मार्च में मुझे स्कूल ले गए और ठीक उस जगह पर जहां उन्होंने अपना बचपन बिताया था, वह अपने घुटनों को बल बैठे, मैं उनसे पूछा. अब आपको क्या खो गया?, क्या जूते के फीते खुल गये हैं? वो कहते रहे अड्डू, मुझे सुनो, और फिर उन्होंने मुझे प्रपोज कर दिया, सिद्धार्थ ने कहा कि वह मुझे दिल में जगह देना चाहता है'.

कब शादी करेंगे अदिति-सिद्धार्थ?

एक्ट्रेस ने बताया कि वह और सिद्धार्थ 400 साल पुराने वानपार्थी के एक मंदिर में अगले साल शादी करेंगे. जो उनके परिवार के लिए बहुत अहमियत रखता है. बवानपार्थी स्थित श्रीरंगापुरम मंदिर में कपल ने सगाई भी की थी. बता दें, साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म महा संमुद्रम के सेट पर अदिति और सिद्धार्थ की मुलाकात हुई था. एक्ट्रेस ने बताया था कि सिद्धार्थ ने उनसे कहा हैलो ब्यूटीफुल गर्ल. हालांकि जब कोई अचानक ऐसा बोलता है तो वो सही नहीं होता है, लेकिन उनका कहा एक्ट्रेस के दिल को छू गया था. फिर अदिति और सिद्धार्थ के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों का रिश्ता फिर धीरे-धीरे गहरा होता गया. दोनों अक्सर एक दूसरे संग स्पॉट होने लगे. बॉलीवुड पार्टीज से लेकर अवॉर्ड फंक्शन तक, दोनों एक साथ दिखने लगे. फिर दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए पोस्ट शेयर करने लगे. दोनों को विदेश में साथ में वेकेशन एन्जॉय करते हुए भी देखा गया.

ये भी पढ़ें- Rajkummar Rao Birthday: इंटीमेट सीन देकर किया था डेब्यू, अब करोड़ों के मालिक हैं राजकुमार, जानें नेटवर्थ

aditi rao hydari boyfriend Aditi Rao Hydari marriage Siddharth aditi rao hydari with Siddharth Aditi Rao Hydari siddharth aditi rao hydari relationship actor siddharth
Advertisment
Advertisment