Advertisment

श्रद्धा कपूर-आदित्य रॉय ने छतरी के नीचे किया कुछ ऐसा... लोगों को याद आया 'आशिकी 2' वाला मूमेंट

Aditya Roy Kapur-Shraddha Kapoor: आदित्य और श्रद्धा को हाल ही में बारिश के बीच एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां दोनों छतरी के नीचे एक-दूसरे को गले लगता नजर आए. अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Aditya Shraddha

Aditya Roy Kapur-Shraddha Kapoor

Advertisment

Aditya Roy Kapur-Shraddha Kapoor: फिल्म 'आशिकी 2' लोगों के दिलों में जगा बनाने वाले श्रद्धा और आदित्य की केमेस्ट्री को लोग आज भी बेहद पसंद करते हैं. साल 2013 में जब ये फिल्म आई थी, उसके बाद से ही दोनों के अफेयर की चर्चा जोरों पर होने लगी थी.  मीडिया  रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और उनको साथ रहना भी पसंद था. दोनों एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे. लेकिन साल 2016 में दोनों अलग हो गए थे. अब हाल ही में दोनों को एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां दोनों छतरी के नीचे एक-दूसरे को गले लगता नजर आए. दोनों को इस तरह देख लोगों को  'आशिकी 2' की याद आ गई. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

रीक्रिएकट हुआ 'आशिकी 2' वाला मूमेंट

हाल ही में जब आदित्य और श्रद्धा साथ नजर आए तो उस दौरान बारिश हो रही थी. वायरल हो रहे वीडियो में श्रद्धा कपूर एक जगह खड़ी हैं और तभी पीछे आदित्य रॉय कपूर उनसे आकर मिलते हैं.आदित्य को देखकर श्रद्धा कपूर उन्हें गले लगा लेती हैं .ये मूमेंट उनकी फिल्म 'आशिकी 2' के गाने 'तुम ही हो' जैसा ही था. ऐसे में फैंस इसे देखकर काफी खुश हो गए और जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- 'बारिश और फिर साथ में दोनों.' दूसरे ने लिखा- 'इन्हें एक साथ पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हूं.' प्लीज कास्टिंग डायरेक्टर्स. ये एक बहुत ही सिंपल सी रिक्वेस्ट है. एक अन्य यूजर ने लिखा- 'दोनों कितने क्लासी दिख रहे हैं.'

Advertisment

दोनों का हो गया है ब्रेकअप!

आदित्य रॉय की डेटिंग लाइफ की बात करें तो श्रद्धा कपूर के बाद एक्टर का नाम कई एक्ट्रेस के जुड़ा था. वहीं कुछ समय पहले एक्टर  अनन्या पांडे को डेट कर रहे थे. दोनों को कई बार साथ स्पॉट भी किया गया था. लेकिन अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आ गई है. वहीं, श्रद्धा कपूर की बात करें तो एक्ट्रेस का नाम राहुल मोदी के साथ जुड़ा था. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने मोदी के साथ फोटो शेयर कर रिलेशनसिप को कंफर्म भी किया था. लेकिन फिर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से राहुल मोदी को अनफॉलो कर दिया. अब रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस का ब्रेकअप हो गया है. 

Advertisment

ये भी पढें- Urmila Matondkar divorce: शादी के 8 साल बाद मुस्लिम पति से अलग हो रहीं उर्मिला मातोंडकर, दी तलाक की अर्जी!

News in Hindi Entertainment News in Hindi Aditya Roy Kapur Shraddha Kapoor aashiqui 2
Advertisment
Advertisment