Advertisment

Ranbir Kapoor के साथ काम करने को बेताब हैं आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर और रणबीर कपूर ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ये जवानी है दीवानी में साथ काम किया था. दोनों कॉलेज फ्रेंड बने थे. इस फिल्म में आदित्य और रणबीर का ब्रोमेंस काफी पसंद किया गया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aditya roy kapur
Advertisment

Aditya roy kapur: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर आदित्य रॉय कपूर काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. वह भले किसी हिट फिल्म में नजर न आए हो लेकिन लगातार सोशल मीडिया पर खबरों में रहते हैं. हाल में आदित्य ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ डेटिंग को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. हालांकि, बाद में कपल का ब्रेकअप हो गया था. हाल ही में आदित्य रॉय कपूर ने दिल्ली में आयोजित फैशन इवेंट में भाग लिया था. आदित्य ने इंडिया कॉउचर वीक 2024 में डिजाइनर कुणाल रावल के लिए रैंप वॉक किया था. इवेंट के बाद मीडिया से बातचीत में आदित्य रॉय कपूर ने रणबीर कपूर के साथ काम करने को लेकर पत्ते खोले. 

हिट है रणबीर-आदित्य की जोड़ी
रणबीर कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' साथ काम किया था. दोनों कॉलेज फ्रेंड बने थे और उनकी जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. हालांकि, ये दोनों इस फिल्म के बाद कभी साथ नहीं दिखे. अब आदित्य रॉयकपूर ने रणबीर कपूर के साथ दोबारा काम करने की इच्छा जाहिर की है. 

रणबीर होगा तो मैं जरूर काम करना चाहूंगा
आदित्य ने कहा कि वो रणबीर कपूर के साथ फिर से काम करना चाहते हैं. उन्होंने ये जवानी है दीवानी की शूटिंग के दिनों को याद कर अपनी यादें ताजा कीं. एक्टर ने कहा, फिल्म कॉमेडी हो तो बेहतर है, अगर कोई फनी स्टोरी लिखता है जिसमें मैं और रणबीर कास्ट दोनों कास्ट हो जाएं तो मैं जाहिर तौर पर उसमें काम करना चाहूंगा.'

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में ये जवानी है दीवानी को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था.2013 में रिलीज हुई इस फिल्म को आज भी यंग जेनेरेशन की पहली पसंद माना जाता है. इसमें रणबीर, आदित्य के अलावा दीपिका पादुकोण और कल्कि कोचलीन थीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आद‍ित्‍य जल्‍द ही अनुराग बासु की फिल्‍म ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आएंगे. इस फिल्‍म में उनके साथ सारा अली खान भी होंगी.

Ranbir Kapoor aditya roy kapoor actor ranbir kapoor Aditya Roy
Advertisment
Advertisment