Advertisment

Adnan Shaikh: भाई ने मेरे साथ...यूट्यूबर अदनान शेख पर बहन ने लगाए ऐसे गंभीर आरोप, FIR दर्ज

अदनान शेख सोशल मीडिया के पॉपुलर यूट्यूबर हैं. उन्होंने हाल में शादी रचाई थी जिसकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई हैं. शादी के बाद अदनान एक बड़े विवाद में फंस गए हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Adnaan Shaikh
Advertisment

Adnaan Shaikh FIR: यूट्यूब सेलिब्रिटी अदनान शेख काफी चर्चा में हैं. उन्होंने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड आयशा से शादी की थी. दोनों की वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं. हालांकि, शादी की खुशियों के बीच अदनान एक विवाद में फंस गए हैं. अदनान के खिलाफ उनकी बहन ने गंभीर आरोप लगाते हुए एक FIR दर्ज करवाई है. इस कानूनी शिकायत में अदनान की बहन ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के फैंस भी इस खबर से टेंशन में आ गए हैं. बता दें कि अदनान बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आए थे. वह सेलिब्रिटी डांसर फैसल शेख उर्फ फैजू के करीबी दोस्त हैं. 

Advertisment

क्या है मामला?
अदनान शेख के खिलाफ उनकी सगी बहन ने FIR दर्ज करवाई है. बहन का आरोप है कि अदनान ने उनके साथ मारपीट और बदसलूकी की है. ट्विटर पर घटना से जुड़ी एक क्लिप वायरल हो रही है. वीडियो में अदनान शेख की बहन गोरेगांव के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ी हैं और बता रही हैं कि उन्होंने भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. वह कहती हैं, "मैं अपने भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने बांगुर नगर पुलिस स्टेशन आई थी. उसने मेरे साथ मारपीट की और सबके सामने बदसलूकी भी की. थोड़ी जद्दोजहद करने के बाद आखिरकार आज मेरी FIR ले ली गई है."

मदद के लिए भागती दिखी अदनान की बहन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अदनान की बहन किसी फुरखान शेख नाम के कार्यकर्ता के पास मदद मांगने पहुंची थी. पहले तो उस शख्स ने अदनान की बहन से इस मामले को घर पर ही सुलझाने की सलाह दी थी. हालांकि, जब उन्हें मामले की गंभीरता का अहसास हुआ तो वह अदनान की बहन के साथ पुलिस स्टेशन गए और शिकायत दर्ज करवाई. 

पुलिस करेगी अदनान से पूछताछ
पुलिस अधिकारी जल्द ही अदनान शेख को पूछताछ के लिए बुला सकते हैं. यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अगर मामला अदालत में पहुंचता है, तो सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर को कानूनी कार्यवाही का भी सामना करना पड़ सकता है.

Advertisment

बता दें कि अदनान शेख सोशल मीडिया पर एक पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं. वह यूट्यूबर और डांसर हैं. अदनान ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी. 

bigg-boss अदनान शेख Adnan Shaikh Adnan Shaikh FIR adnan shaikh sister
Advertisment
Advertisment