Advertisment

सलमान खान की Y+ सिक्योरिटी हुई अपग्रेड, मीडिया पर लगी पाबंदी, उठाए गए ये सख्त कदम

Salman Khan Y Plus Security Upgraded: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद ही अब सलमान खान की Y+ सिक्योरिटी को और अपग्रेड कर दिया गया है. अब सलमान खान के कहीं भी पहुंचने से पहले ही पुलिस उस इलाके को छान मारेगी इसके साथ ही नाकाबंदी भी की जाएगी.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
2022_11image_13_30_046586611alman

सलमान खान की Y+ सिक्योरिटी हुई अपग्रेड

Advertisment

Salman Khan Y Plus Security Upgraded: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा में एक और घेरा बढ़ा दिया गया है. जब कुछ समय पहले इसी साल अप्रैल महीने में सलमान खान के घर पर गोलीबारी हुई थी तो सरकार की तरफ से एक्टर को Y Plus सिक्‍योरिटी दी गई थी. वहीं अब हाल ही में बाबा सिद्दीकी की हत्‍या और लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग से खतरे के कारण एक्‍टर की Y+ सिक्योरिटी को अपग्रेड कर दिया गया है. यानी कि अब मुंबई पुलिस ने अपनी निगरानी और कड़ी कर दी है.

सलमान के फार्म हाउस वाली सड़क पर हुई नाकाबंदी

जी हां, सलमान खान के घर से लेकर फार्म हाउस तक पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई थी. सलमान के  गैलेक्सी अपार्टमेंट के आसपास मीडिया को अब शूटिंग करने की इजाजत नहीं है. वहीं सुपरस्टार के पनवेल वाले फार्म हाउस के अंदर और बाहर फोर्स तैनात है. इसके अलावा इस फार्म हाउस को जाने वाली सड़क पर भी नाकाबंदी की गई है. 

शूटिंग सेट पर जाएंगी पुलिस एस्कॉर्ट की कारें

इतना ही नहीं अब सलमान खान के  Y+ सिक्योरिटी का एक घेरा और बढ़ा दिया गया है. रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान की सुरक्षा में अब पुलिस एस्कॉर्ट कारें शामिल हैं जो जब भी एक्टर कही बाहर निकलेंगे या शूटिंग सेट पर जाएंगे तो उनके साथ रहेंगी. इसके अलावा सभी तरह के हथियारों को संभालने में कुशल एक स्पेशल ट्रेन्ड कांस्टेबल भी उनकी सुरक्षा के लिए उनके साथ रहेगा. यह सुरक्षा सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा और उनकी प्राइवेट सिक्‍योरिटी से अलग होगी.   

लोकेशन की पहले से ही होगी निगरानी

रिपोर्ट में कहा गया है कि सलमान खान अब जिस भी इलाके में शूटिंग के लिए जाएंगे, वहां के स्थानीय पुलिस स्टेशन को उनके ठिकाने के बारे में सूचित कर दिया जाएगा. ऐसे में पुलिस की एक टीम शूटिंग लोकेशन की पहले से ही निगरानी करेगी और उस जगह की नाकाबंदी भी कर दी जाएगी. इसके अलावा महाराष्ट्र के पनवेल में सलमान खान के फार्महाउस की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.फार्महाउस के अंदर और बाहर अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है.

ये भी पढे़ं- बाबा स‍िद्दीकी की मौत से टूटे सलमान खान, क्या मांगेंगे बिश्नोई समाज से माफी? करीबी ने दिया ये जवाब

Entertainment News Bollywood News Salman Khan Lawrence Bishnoi Entertainment news Entertainment news in hindi Baba Siddique ganster lawrence bishnoi Salman Khan Y Plus Security Upgraded
Advertisment
Advertisment