Advertisment

कार्तिक आर्यन के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस एक्ट्रेस संग इश्क फरमाते आएंगे नजर

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच ऐसी खबरें सामने आ रही है कि एक्टर के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-15-Sep-2024-04-49-PM-7112

कार्तिक के हाथ लगी एक और फिल्म

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन का करियर इन दिनों पीक पर है. एक्टर बैक टू बैक फिल्में कर रहे हैं. इन दिनों कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया फ्रेंचाइजी' के दूसरे पार्ट में अपने काम से सभी का दिल जीत लिया था.फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पंसद किया था. फैंस के इसी प्यार को देखते हुए फिल्म के मेकर्स फिल्म का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं, जो कि1 नवंबर को दीवाली के मौके पर धमाल मचाने आ रही है. इसी बीच अब हाल ही में कार्तिक के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट आ गया है.

Advertisment

कार्तिक के हाथ लगी एक और फिल्म

जी हां, हालिया रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन जल्द ही अनुराग बसु संग एक फिल्म शूट करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि अनुराग बसु की ये फिल्म लव स्टोरी पर आधारित होगी. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि एक्टर की ‘भूल भुलैया 3’ को-स्टार तृप्ति डिमरी भी उनके साथ इस फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं. वहीं भूषण कुमार इस फिल्म के लिए एवरग्रीन रोमांटिक गाने बनाने में भी जूट गए है. हालांकि अब तक इस खबर को लेकर कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है, जिसका कार्तिक के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

कार्तिक का वर्कफ्रंट

Advertisment

बता दें कि इन दिनों कार्तिक बैक-टू-बैक कई फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने  ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग पूरी की है. वहीं बीते दिनों ऐसी खबरें थी कि एक्टर ‘आशिकी 3’ में भी नजर आ सकते हैं. हालांकि फिलहाल फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म  ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर खासा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा की फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट की तरह फिल्म का तीसरा पार्ट दर्शकों को रोमांच दिला पाता है या नहीं। बता दें कि ' भूल भुलैया 3' के भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं अनीस बज्मी फिल्म का डायरेक्शन संभाल रहे हैं।  

ये भी पढ़ें- मां बनने के बाद हुआ दीपिका पादुकोण का ऐसा हाल, इन कामों में ही सिमट गई जिंदगी

Actor Kartik Aaryan Animal Tripti Dimri Anurag Basu
Advertisment
Advertisment