Advertisment

दीपिका-रणवीर के बाद अब इस कपल के घर गूंजी किलकारियां, पहले बच्चे का किया स्वागत

हाल ही में बॉलिवुड स्टार कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बेबी गर्ल के पैरेंट्स बने है. हाल ही में एक और कपल के घर किलकारी गूंजी है. पैरेंट्स बनने के बाद कपल को फैंस के साथ ही काफी सारे सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
तनुज और तान्या (Social Media)

तनुज और तान्या (Social Media)

Advertisment

हाल ही में बॉलिवुड स्टार कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बेबी गर्ल के पैरेंट्स बने है. हाल ही में एक और कपल के घर किलकारी गूंजी है. बॉलीवुड की एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे और एक्टर तनुज विरवानी के घर भी बेटी ने जन्म लिया है. तनुज ने पिता बनने के बाद सोशल मीडिया पर गुड न्यूज शेयर की है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि हमारी बेबी गर्ल यहां है. तनुज और तान्या, 24 सितंबर 2024. वहीं एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि, 'आज हमारे जीवन के रेस्ट का पहला दिन है.'

Advertisment

शादी के 9 महीने बाद दी गुड न्यूज 

तनुज विरवानी और तान्या जैकब शादी के 9 महीने के बाद ही मां-बाप बन गए हैं. कपल ने दिसंबर 2023 में शादी की थी. वहीं शादी के 9 महीने बाद ही उनके घर में राजकुमारी आ गई है. उनकी राजकुमारी के आने से तान्या और तनुज की फैमिली में काफी खुशहाल माहौल बना हुआ है. 

सोशल मीडिया पर मिल रहीं बधाइयां  

Advertisment

पैरेंट्स बनने के बाद कपल को फैंस के साथ ही काफी सारे सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. तनुज की मां रति अग्निहोत्री काफी मशहूर एक्ट्रेस रहीं हैं. रति अग्निहोत्री और अनिल विरवानी के बेटे तनुज का जन्म 29 नवंबर 1986 को देश की राजधानी दिल्ली में हुआ था.

Advertisment

इन फिल्मों में काम कर चुके हैं तनुज 

37 साल के हो चुके तनुज ने अब तक कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है. तनुज को 'इनसाइड एज' और 'कोड एम' जैसी पॉपुलर वेब सीरीज में देखा गया है. वे सनी लियोनी की फिल्म 'न नाइट स्टैंड' में भी नजर आ चुके हैं. वहीं इसी साल आई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' में भी तनुज ने काम किया था.

ये भी पढ़ें - 'हाउसफुल 5' के सेट से सामने आई तस्वीरें, अक्षय कुमार के साथ नजर आए ये स्टार्स

Advertisment

ये भी पढ़ें - Neha Kakkar का पति से हो रहा तलाक? रोहनप्रीत सिंह ने बताई सच्चाई, कहा- 'हम अपने हिसाब से...'

Tanuj Virwani Tanya Jacob Tanuj Virwani Wedding Tanya Jacob wedding tanuj virwani baby girl tanuj virwani welcome baby girl tanuj virwani news tanuj virwani and tanya jacob tanuj virwani daughter
Advertisment
Advertisment