Advertisment

Alia Bhatt and Diljit Dosanjh : ’इक कुड़ी’ की जादूगरी के बाद, आलिया और दिलजीत फिर आए साथ, इस प्रोजेक्ट के लिए हो रहे तैयार

आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ ने आठ साल पहले अपनी हिट फिल्म उड़ता पंजाब में साथ काम किया था, अब एक नई फिल्म जिगरा के लिए फिर से साथ आ रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Raveena tandan and diljeet

आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ ने आठ साल पहले अपनी हिट फिल्म उड़ता पंजाब में साथ काम किया था, अब एक नई फिल्म जिगरा के लिए फिर से साथ आ रहे हैं. आलिया ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खबर की घोषणा की, जिसमें दोनों अपनी-अपनी कुर्सियों पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. दिलजीत की कुर्सी पर ‘सिंग्स अबाउट कुड़ी’ लिखा हुआ था, जबकि आलिया की कुर्सी के पीछे ‘द सेड कुड़ी’ लिखा था. 

Advertisment

फिल्म के बारे में जानकारी

फिल्म जिगरा वासन बाला द्वारा निर्देशित है और इसमें वेदांग रैना भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. जिगरा एक स्ट्रोंग फीमेल की कहानी है, जो अपने भाई को जेल से बाहर निकालने के लिए असाधारण कदम उठाती है. आलिया भट्ट ने इस फिल्म को मेकिंग की है, और फिल्म की प्रोड्यूसर टीम में करण जौहर, अपूर्व मेहता, शाहीन भट्ट और सौमेन मिश्रा शामिल हैं.

दोसांझ और आलिया की खुशी

आलिया और दिलजीत की जोड़ी का उड़ता पंजाब में बेहतरीन प्रदर्शन रहा था, और दोनों की वापसी ने फैंस को उत्साहित कर दिया है. दिलजीत का उड़ता पंजाब से गहरा जुड़ाव है, क्योंकि यह फिल्म उनके हिंदी सिनेमा में डेब्यू का आधार बनी थी. इस फिल्म में करीना कपूर खान और शाहिद कपूर भी लीड रोलओं में थे.

काम के मोर्चे पर अपडेट्स

हाल ही में, आलिया भट्ट को करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ और उनकी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ़ स्टोन में देखा गया था. दूसरी ओर, दिलजीत दोसांझ, जो इस समय अंतरराष्ट्रीय संगीत दौरे पर हैं, हाल ही में परिणीति चोपड़ा के साथ अमर सिंह चमकीला और जट्ट एंड जूलियट 3 में नजर आए थे.

फैंस की उम्मीदें और एक्साइटमेंट

Advertisment

फैंस अब जिगरा के लिए एक्साइटेड हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म में दिलजीत एक गाना गाएंगे, जैसा कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में इशारा किया. आलिया और दिलजीत की वापसी से इस फिल्म को एक खास आकर्षण प्रदान करती है और ऑडियंस के लिए एक शानदार सिनेमाई एक्सपीरियंस का वादा करती है.

alia bhatt new film Actor Diljit Dosanjh Alia Bhatt Diljit Dosanjh Actor Diljit Dosanjh new film
Advertisment
Advertisment