Advertisment

मलाइका अरोड़ा के पिता के बाद अब इस हसीना ने छत से कूदकर दी जान, 26 साल की उम्र में की आत्महत्या

Social Media Star Commits Suicide: कुछ समय पहले मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने छत से कूदकर अपनी जान दे दी थी. वहीं अब हाल ही में एक खूबसूरत हसीना ने भी 26 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली है, इस खबर ने हर किसी को सन्न कर के रख दिया है.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-30-Sep-2024-04-52-PM-7926

मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ने की आत्महत्या

Advertisment

Social Media Star Commits Suicide: बीते दिनों मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की खुदकुशी की खबर ने हर किसी कौ चौंका दिया था. अनिल अरोड़ा ने  बांद्रा स्थित बिल्डिंग आयशा मैनॉर की छत से कूदकर जान दे दी थी. इसी बीच अब हाल ही में मनोरंजन गलियारे से एक और हैरान-परेशान करने वाली खबर सामने आई है. खबर है कि महज 26 साल की उम्र में मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर कुबरा अयकुत ने आत्महत्या कर ली है.

Advertisment

कुबरा के शव के पास मिला सुसाइड नोट

जी हां, बिना दूल्हे की शादी करने वाली टिकटॉक स्टार कुबरा आयकुट अब दुनिया में नहीं रहीं. रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि कुबरा ने अपने अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. 23 सितंबर को कुबरा आयकुट का शव मिला था पुलिस को मिला. वहीं पुलिस को कुबरा के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'मैं अब जीना नहीं चाहती हूं. मैंने अपनी मर्जी से अपार्टमेंट से छलांग लगाई है. मैं अपने जीवन में सबके लिए अच्छी थी. मगर मैं खुद के लिए अच्छी नहीं बन सकी. फिस्टिक का अच्छे से ख्याल रखना. मुझे माफ कर दो.' फिलहाल  पुलिस अधिकारी मामले की गहन जांच में जुटे हैं.

Advertisment

खुद से रचाई थी शादी

बताते चलें की कुबरा अयकुत उस वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियों में आ गई थीं जब उन्होंने खुद से शादी की थी. कुबरा का कहना था कि उन्हें उनके पसंद का दूल्हा नहीं मिला है. इस वजह से खुद से ही शादी करनी पड़ी. उन्होंने अपनी शादी का एक वीडियो भी बनाया था, जिसका नाम 'वेडिंग विदाउट ए ग्रूम'  था और इसी वीडियो की वजह से कुबरा फेमस हुई थी. इस वीडियो के बाद कुबरा सोशल मीडिया का जाना-माना नाम बन गई थीं. वो अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती थी. इंस्टा पर उन्हें 226K लोग फाॅलो करते हैं. ऐसे में कुबरा की अचानक हुई मौत की खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या का पूरा श्रेय अपनी पत्नी ऐश्वर्या को दिया, वायरल हुआ एक्टर का वीडियो

Entertainment News Malaika Arora trending news social media influencers social media influencer Dies social media influencer actress malaika arora Kubra Aykut died
Advertisment
Advertisment