Advertisment

'शत्रुघ्न सिन्हा की पब्लिक इमेज...' सोनाक्षी से शादी के बाद अब जहीर ने उनके पिता के बारे में कही ऐसी बात

Sonakshi-Zaheer Marriage: जहीर इकबाल ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि जब वह शत्रुघ्न सिन्हा से उनकी बेटी सोनाक्षी का हाथ मांगने गए थे, तो उनकी क्या हालत हुई थी.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-30-Sep-2024-12-55-PM-2827

जहीर ने शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में कही ये बात

Advertisment

Sonakshi-Zaheer Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून, 2024 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों के अलग- अलग धर्म होने की वजह से इनकी शादी काफी चर्चा में रही. इस शादी को लव जिहाद तक कह दिया गया. हालांकि इनकी शादी अचानक से नहीं हुई थी. कपल ने सात साल तक साथ रहने और डेटिंग करने के बाद शादी की है. ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, ये बात ज्यादा लोगों को नहीं पता थी, इसीलिए शादी के बाद अचानक से इस पर काफी चर्चा होने लगी. वहीं इस शादी को लेकर सोनाक्षी के परिवार के साथ भी मनमुटाव देखने को मिला. 

Advertisment

शत्रुघ्न सिन्हा के सामने ऐसी हो गई थी जहीर की हालत

इसी बीच हाल ही में सोनाक्षी के पति जहीर ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा से उनका हाथ मांगने गए थे, तो उस वक्त उनकी क्या हालत हुई थी. जहीर ने न्यूज18 को बताया कि ‘मुझे जब सोनाक्षी के घर उनके पिता से उनका हाथ मांगने जाने था, तो उस समय मैं बहुत घबराया हुआ था. . मैंने उस, वक्त खुद को हर स्थिति के लिए तैयार किया था. यहां तक कि मैंने उनसे बात करने के लिए शुद्ध हिंदी में बोलने की तैयारी भी की थी. मतलब यह था कि मैं सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा को इम्प्रेस करना चाहता था. लेकिन उनके पापा (शत्रुघ्न सिन्हा) के सामने आते ही मेरी घबराहट के मारे ऐसी हालत हो गई कि मैं सब कुछ भूल गया. मैं फंबल करने लगा. लेकिन उन्होंने (शत्रुघ्न सिन्हा) मुझे रिलैक्स कराया. इसके बाद हमने काफी बातचीत भी की और फिर लगने लगा हम दोस्त बन गए हो.’

ये भी पढ़ें- कभी फुटपाथ पर सोते थे मिथुन दादा...आज मिला दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड, करोड़ों में है नेटवर्थ

Advertisment

जहीर ने शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में कही ये बात

जहीर ने आगे इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैं जानता हूं कि उनकी (शत्रुघ्न सिन्हा) पब्लिक इमेज काफी पावरफुल व्यक्ति की हैं. जिससे मैं भी घबरा गया था. लेकिन वास्तव में वह बहुत ही सच्चे, शांत और प्यारे इंसान हैं.इसके बाद फिर मैंने हिम्मत करके उन्हें बता दिया कि मैं आपकी बेटी सोनाक्षी से प्यार करता हूं और शादी करना चाहता हूं.’ हालांकि इसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा का क्या रिएक्शन रहा इस बारे में जहीर ने बात नहीं कि. लेकिन खबरों कि मानें तो शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी के इस रिश्ते से खुश नहीं थे. हालांकि बाद में बेटी की खुशी के लिए उन्होंने इस रिश्ते को मंजूरी दे दी. इसके बाद सोनाक्षी-जहीर शादी के बंधन में बंधे. 

ये भी पढ़ें- Adnan Shaikh: भाई ने मेरे साथ...यूट्यूबर अदनान शेख पर बहन ने लगाए ऐसे गंभीर आरोप, FIR दर्ज

Entertainment News latest-news bollywood Gossips latest bollywood gossip Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal congress candidate shatrughan sinha Sinha family Zaheer iqbal after marriage Zaheer Iqbal with Sonakshi Sinha Bollywood stars in Sonakshi Sinha Sonakshi Sinha and Zaheer Iqba
Advertisment
Advertisment