Advertisment

Shocking! सलमान के बाद अब खतरे में प्रियंका के पति निक जोनस की जान, शार्प शूटर ने लाइव शो के बीच साधा निशाना

Nick Jonas life in Danger: सलमान खान की जान के पीछे लॉरेंस बिश्नोई पड़ा हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ प्रियंका के पति निक जोनस की जान भी खतरे में है. हाल ही में शो के दौरान निक पर हमला करने की साजिश की गई. फिर जानिए किस तरह उन्होंने अपनी जान बचाई है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-16-Oct-2024-12-49-PM-3877

शार्प शूटर ने की हमले की कोशिश

Advertisment

Nick Jonas life in Danger: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की जान इस वक्त खतरे में है. एक्टर के पीछे इन दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई हाथ धोकर पड़ा हुआ है. हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान के करीबी एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की भी हत्या करवा दी है. वहीं अब सलमान लॉरेंस बिश्नोई का अगला टारगेट है. इसकी वजह से भाईजान की Y+ सिक्योरिटी के घेरे को भी डबल कर दिया गया है. 

शार्प शूटर ने की हमले की कोशिश

अभी सलमान को लेकर फैंस परेशान ही थे कि अब हाल ही में एक और ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस की परेशानी और बढ़ गई है. दरअसल, हाल ही में ऐसी खबर सामने आई है कि अब प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस की जान भी खतरे में है. हाल ही में लाइव शो के दौरान निक पर किसी शार्प शूटर ने हमला करने की कोशिश की है.आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

स्टेज से भागे निक

दरअसल,  प्रियंका चोपड़ा के पति और मशहूर सिंगर निक जोनस अपने दोनों भाइयों केविन जोनस और जो जोनस के साथ प्राग में परफॉर्मेंस करने पहुंचे थे. इसी दौरान किसी ने उन पर लेजर से निशाना साधा. यह देखते ही निक पैनिक होकर स्टेज से भागने लगे. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि निक अपने भाइयों केविन और जो जोनास के साथ मंच पर थे, जब उन्होंने देखा कि एक लेजर उन पर निशाना साध रहा है और इसे देखते ही वो स्टेज छोड़कर भगे और इस दौरान वो बेहद परेशान नजर आ रहे हैं और इस दौरान इशारों से उन्होंने अपनी सुरक्षा टीम को भी इसके बारे में बताया.निक जोनस ने तुरंत एक्शन लेते हुए खुद को सेफ कर लिया. हालांकि अब फैंस उनके लिए परेशान नजर आ रहे हैं.

ये भी पढे़ं- Salman को माफ कर देंगे अगर...बिश्नोई समाज ने अब रख दी ये डिमांड, हिल जाएगा पूरा बॉलीवुड

Entertainment News in Hindi Viral Video Bollywood News Salman Khan latest-news Priyanka Chopra nick jonas
Advertisment
Advertisment