Advertisment

निखिल पटेल से अलग होने के बाद दलजीत कौर ने मिटाई प्यार की निशानी, बोलीं- ' ये उनकी ताकत है'

दलजीत कौर एक नई शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार है, और वह अपने अलग हो चुके पति निखिल पटेल, जो उनकी शादी से इनकार कर रहा है, के साथ सभी खुशनुमा पलों को मिटाने की पूरी कोशिश कर रही है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Dalljiet Kaur tattoo

निखिल पटेल से अलग होने के बाद दलजीत कौर ने मिटाई प्यार की निशानी, फोटो शेयर कर दिखाई झलक

दलजीत कौर (Daljeet Kaur ) एक नई शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं और वह अपने अलग हो चुके पति निखिल पटेल के साथ बिताए सभी खुशनुमा पलों को मिटाने की पूरी कोशिश कर रही हैं. निखिल पटेल (Nikhil Patel)ने उनकी शादी से इनकार कर दिया है. दलजीत कौर ने अपनी पूरी दुनिया, सपने और उम्मीदों को अपने अलग हो चुके पति निखिल पटेल द्वारा कुचल दिए जाने के बावजूद बहुत हिम्मत दिखाई है.

Advertisment

प्यार की निशानी मिटाई

मार्च 2023 में हिंदू रीति-रिवाज से निखिल पटेल (Daljeet Kaur divorce)से शादी करने के बाद एक्ट्रेस अपने बेटे जयडॉन के साथ केन्या चली गईं. हालांकि, आठ महीने के भीतर दलजीत टूटे दिल और जीवन भर के लिए सदमे के साथ वापस आ गईं. जबकि उनकी बदसूरत सार्वजनिक लड़ाई और दलजीत की न्याय की उम्मीद जारी है. 

निखिल पटेल के साथ बनवाया टैटू

Advertisment

एक्ट्रेस ने अपने समान टैटू को चेंज कराया, जो उन्होंने निखिल पटेल के साथ बनवाया था. दलजीत कौर ने निखिल पटेल के साथ अपने समान टैटू को चेंज किया परमानेंट टैटू जब कोई व्यक्ति इसे बनवाता है तो उसका बहुत महत्व होता है, लेकिन जब इसे बनवाने का कारण खत्म हो जाता है तो सभी उम्मीदें और सपने टूट जाते हैं. दलजीत कौर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ.

Advertisment

निखिल पटेल से शादी करने से पहले, एक्ट्रेस ने उनके साथ एक जैसा टैटू बनवाया था, जिस पर एक फिल्म क्लैपर और 'टेक 2' लिखा हुआ था. 18 अगस्त, 2024 को दलजीत ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें वह उसी टैटू को चेंज करवाती हुई दिखाई दे रही थीं. इसके ऊपर उन्होंने लिखा- जब दलजीत कौर ने निखिल पटेल से अपने अलगाव के बाद अपने टैटू के बारे में बात की.

दलजीत ने अपने 'टेक 2' टैटू के बारे में बात की

दलजीत ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह निखिल पटेल से अलग हो जाएगी, और उनके अलगाव की मीडिया में खूब चर्चा हुई. 7 अगस्त, 2024 को दलजीत ने अपने 'टेक 2' टैटू के बारे में बात की, जो उन्होंने निखिल के साथ बनवाया था. अपने लंबे नोट में, दलजीत ने खुलासा किया कि टैटू फिर से प्यार में पड़ने और प्यार के लिए अपना देश छोड़ने की उनकी ताकत का दिखता है.

Advertisment

 

daljeet kaur Daljeet Kaur amidst separation Karishma Tanna supports Daljeet Kaur legal action against Daljeet Kaur Nikhil Patel Daljeet Kaur Nikhil Patel legal action
Advertisment
Advertisment