Mufasa: The Lion King में शाहरुख के बाद अब इस साउथ स्टार की दमदार एंट्री, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

'मुफासा: द लायन किंग' 1994 की पॉपुलर एनिमेटेड फिल्म 'द लायन किंग' की प्रीक्वल है, जिसमें मुफासा की कहानी को विस्तार से दिखाया जाएगा. बताया जा रहा है कि हिंदी फिल्म में शाह रुख खान के साथ उनके बेटे आर्यन खान और अबराम खान भी डबिंग करेंगे.

author-image
Pooja Kumari
New Update
Mufasa

Mufasa: The Lion King :  शाह रुख खान के बाद साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का नाम भी डिज्नी के पॉपुलर   फिल्म 'मुफासा: द लायन किंग' से जुड़ गया है. बता दें कि किंग खान फिल्म के हिंदी वर्जन को अपनी आवाज दे चुके हैं और अब तेलुगु वर्जन के लिए महेश बाबू को चुना गया है.

Advertisment

शाह रुख खान के साथ फिल्म में डबिंग करेंगे उनके बेटे 

बता दें कि 'मुफासा: द लायन किंग' 1994 की पॉपुलर एनिमेटेड फिल्म 'द लायन किंग' की प्रीक्वल है, जिसमें मुफासा की कहानी को विस्तार से दिखाया जाएगा. बताया जा रहा है कि हिंदी फिल्म में शाह रुख खान के साथ उनके बेटे आर्यन खान और अबराम खान भी डबिंग करेंगे. वहीं, तेलुगु वर्जन की बात करें तो महेश बाबू मुफासा को आवाज देंगे. 

इस दिन सिनेमाघरों में होगी फिल्म की धमाकेदार एंट्री

जानकारी के मुताबिक फिल्म का तेलुगु ट्रेलर 26 अगस्त को सुबह 11:07 बजे लॉन्च होने वाला है, जो एक्टर और उनके प्रशंसकों के लिए एक महत्वपूर्ण पल होगा. बता दें कि इस खबर की जानकारी एक्स पर दी गई. कैप्शन में लिखा था 'सुपरस्टार महेश बाबू डिज्नी की शानदार पारिवारिक मनोरंजक फिल्म मुफासा द लॉयन किंग में मुफासा की तेलुगु आवाज हैं. 26 अगस्त को सुबह 11:07 बजे तेलुगु ट्रेलर लॉन्च होगा. वहीं 20 दिसंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में फिल्म को धमाकेदार एंट्री होगी. 

महेश बाबू ने जाहिर की अपनी खुशी

महेश बाबू ने इस प्रोजेक्ट पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया है कि मैंने हमेशा डिज्नी की एंटरटेनिंग और टाइमलेस कहानी कहने की ब्लॉकबस्टर विरासत की तारीफ की है.

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मुफासा का किरदार मुझे न केवल अपने बेटे का मार्गदर्शन करने वाले एक प्यारे पिता के रूप में, बल्कि अपने कबीले की देखभाल करने वाले जंगल के सर्वोच्च राजा के रूप में भी पसंद आया."

ये भी पढ़ें : नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला कब करेंगे शादी, यहां जानें वेडिंग से जुड़ी सभी डिटेल्स

ये भी पढ़ें : Jennifer Lopez-Ben Divorce: चौथी बार तलाक लेने जा रहीं जेनिफर, दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर ही डाली अर्जी

 

Mahesh Babu Mufasa Shah Rukh Khan actor mahesh babu
Advertisment
Advertisment