Advertisment

‘Anupama’ शो से एक और स्टार का हुआ पत्ता साफ, नाम सुनकर लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Anupama Actress Quit Show: हाल ही में 'अनुपमा' शो से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने हर किसी को चौंका दिया है. खबर है कि सुधांशु पांडे के बाद अब मदालसा शर्मा ने भी शो को अलविदा कह दिया है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (20)

‘काव्या’ ने छोड़ा ‘अनुपमा’

Anupama Actress Quit Show: टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) लोगों का सबसे पसंदीदा शो है. ये शो टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टाॅप पर बना रहता है. इस शो कि कहानी से लेकर किरदार तक को फैंस खूब पसंद करते हैं. लेकिन बीते दिनों जब इस शो को वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे ने छोड़ तो हर कोई दंग रह गया. सुधांशु पांडे लंबे समय से इस शो से जुड़े थे. ऐसे में अचानक उनका शो को  छोड़ना फैंस को हैरान कर देने वाला था. लेकिन आपको बता दें कि सुधांशु पांडे के बाद अब इस शो को एक और स्टार ने अलविदा कह दिया है, जिसका नाम सुनकर आपको 440 वोल्ट का झटका लगेगा. 

Advertisment

‘काव्या’ ने छोड़ा शो

जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने! सुधांशु पांडे के बाद अब इस शो से एक एक्ट्रेस का पत्ता साफ हो गया है. इस एक्ट्रेस का नाम मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) है जो शो में ‘काव्या’ के रोल में नजर आती थीं. ‘काव्या’ का किरदार भी लोगों के बीच काफी मशहूर था. यह काव्या ही थी जिसने अनुपमा के जीवन में उथल-पुथल ला दी. ‘काव्या’ के किरदार को लोग काफी पसंद करते थे. ऐसे में शो को छोड़ने के उनके फैसले ने हर किसी का दिल तोड़कर रख दिया है. वहीं अब हाल ही में ‘काव्या’ ने एक इंटरव्यू के जरिए इस शो को छोड़ने का कराण बताया है. 

Advertisment

 

मदालसा ने बताई शो छोड़ने की वजह

Advertisment

मदालसा शर्मा ने बताया कि उन्होंने ‘अनुपमा’ शो इसलिए छोड़ा है क्योंकि उनके किरदार में वह मसाला या चिंगारी नहीं रही जो पहले था. समय के साथ-साथ अब उनका किरदार भी काफी हल्का हो गया है. अगर उनके किरदार में पहले जैसा चार्म होता तो वह अब भी इस शो का हिस्सा होती.वहीं मदालसा ने आगे कहा कि 'पिछले कुछ महीनों से क्रिएटिव टीम मेरे किरदार के साथ कुछ अलग करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन कोई बात नहीं बनी. इसलिए, राजन शाही सर और मैंने आपसी सहमति से फैसला किया कि मेरे लिए आगे बढ़ना ही सबसे अच्छा है.'

ये भी पढ़ेंये है अदिति राव हैदरी का पहला पति....21 साल की उम्र में बनी थीं दुल्हन, झेला तलाक का दर्द

Madalsha Sharma Rupali Ganguly Anupamaa Sudhanshu Pandey
Advertisment
Advertisment