Advertisment

थलापति विजय के बाद अब अजित कुमार भी रहेंगे फिल्मों से दूर? इस खतरनाक गेम में ले रहें हिस्सा

हाल ही में थलापति विजय ने फिल्मों से दूरी बनाकर रेसिंग करियर की ओर कदम बढ़ाया है. सुपरस्टार के इस फैसले के बाद अब  तमिल सुपरस्टार अजित कुमार भी इसी राह पर चलने का मन बना रहे हैं. क्या यह एक नया ट्रेंड बन रहा है? 

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
_Ajith Kumar retairment

थलापति विजय के बाद अब अजित कुमार भी रहेंगे फिल्मों से दूर? इस खतरनाक गेम में ले रहें हिस्सा

Advertisment

अजित कुमार का रेसिंग के प्रति जुनून किसी से छिपा नहीं है. उनके दिल में यह शौक हमेशा से मौजूद रहा है, और अब वे इसे एक नई दिशा देने के लिए तैयार हैं. खबरों के अनुसार, वे यूरोपीय जीटी4 चैंपियनशिप में हिस्सा लेने की योजना बना रहे हैं, जिससे उनकी वापसी को लेकर फैंस में एक्साइटेड हैं. हाल ही में थलापति विजय ने फिल्मों से दूरी बनाकर रेसिंग करियर की ओर कदम बढ़ाया है. सुपरस्टार के इस फैसले के बाद अब  तमिल सुपरस्टार अजित कुमार भी इसी राह पर चलने का मन बना रहे हैं. क्या यह एक नया ट्रेंड बन रहा है? 

Advertisment

अजीत कुमार लेंगे रिटायरमेंट

फेडरेशन ऑफ मोटर स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया के मुताबिक, अजित कुमार यूके, यूरोप और मध्य पूर्व में स्थित रेसिंग टीमों के साथ बातचीत कर रहे हैं. यह संकेत मिल रहा है कि वे अभिनय से संन्यास लेने की सोच रहे हैं, लेकिन इस बारे में कोई आधिकारिक साफ नहीं हुई है. क्या यह वास्तव में सच होगा? 

 गुड बैड अग्ली, एक नया चेप्टर

Advertisment

अजित कुमार की अगली फिल्म "गुड बैड अग्ली" है, जिसके बाद वे अभिनय से दूरी बना सकते हैं. फैंस अब यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या वे वास्तव में बड़े पर्दे से हटकर रेसिंग की दुनिया में कदम रखेंगे. 

 फैंस में एक्साइटमेंट और चिंता

अजित के फैंस उनके रेसिंग करियर के लिए बेहद एकसाइटमेंट हैं, लेकिन उन्हें इस बात की भी चिंता है कि क्या वे फिल्मों से हमेशा के लिए दूर होंगे. क्या यह अजित का अंतिम फैसला होगा, या वे बाद में वापस आएंगे? 

Advertisment

एक्टर का क्या होगा अगला कदम?

अजित कुमार का रेसिंग की ओर बढ़ता कदम फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा बदलाव ला सकता है. जैसे-जैसे जानकारी सामने आ रही है, फैंस का उत्साह और बढ़ता जा रहा है. आने वाले समय में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अजित अपने रेसिंग सपने को पूरा कर पाएंगे या वे वापस अभिनय की दुनिया में लौटेंगे. 

 

ajith kumar movies Ajith Kumar Ajith Kumar father Ajith Kumar retirement Ajith Kumar films Ajith Kumar Upcoming Movies
Advertisment
Advertisment