Advertisment

फिल्म सलाम-ए-इश्क के बाद जॉन अब्राहम और निखिल आडवाणी नहीं करते थे बात, 20 साल बाद हुआ खुलासा

फिल्म सलाम-ए-इश्क के बाद जॉन अब्राहम और निखिल आडवाणी की दोस्ती कमजोर पड़ गई थी, दोनों ने एक-दूसरे से बात करना कम कर दिया था, जिसके बारे में अब निखिल ने खुलासा किया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
John Abraham and Nikhil Advani

फिल्म सलाम-ए-इश्क के बाद जॉन अब्राहम और निखिल आडवाणी नहीं करते बात, 20 साल बाद हुआ खुलासा

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और डायरेक्टर निखिल आडवाणी जिन्होंने हाल ही में वेद में साथ काम किया था ने अपनी पहली फिल्म सलाम-ए-इश्क के असफल होने के बाद लंबे समय तक चुप्पी साधे रखी. अपनी शुरुआती असफलताओं के बावजूद दोनों ने 20 साल बाद सत्यमेव जयते के साथ अपने रिश्ते को फिर से जिंदा किया. 

Advertisment

दोनों ने 20 साल तक बात नहीं की

निखिल ने हाल ही में साझा किया "उनके साथ काम करना उनके साथ बैठना बहुत सहजता है." हाल ही में एक पॉड कास्ट में निखिल आडवाणी ने खुलासा किया कि उनकी फिल्म सलाम-ए-इश्क के बाद उनका और जॉन अब्राहम का बहुत कम संपर्क था. सत्यमेव जयते में साथ काम करने के बाद ही उनकी दोस्ती फिर से जगी.

निखिल की फिल्म बाटला हाउस में काम किया

निखिल ने बताया कि अलग रहने के दौरान वे दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे और एक-दूसरे से जुड़ नहीं पाए. बाद में उन्होंने निखिल की फिल्म बाटला हाउस में साथ काम किया और अब उनके बीच एक मजबूत और सहज पेशेवर रिश्ता है. निखिल ने बताया कि जॉन के साथ काम करने में उन्हें कितनी सहजता महसूस होती है.

सलाम-ए-इश्क की असफलता से दोस्ती में दरार

सलाम-ए-इश्क की असफलता पर जॉन अब्राहम की रिएक्शन के बारे में पूछे जाने पर निखिल आडवाणी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि फिल्म की रिलीज के बाद 20 साल तक उन्होंने एक-दूसरे से बात नहीं की. उन्होंने कहा "सलाम-ए-इश्क के बाद मैंने किसी से बात न करने का फैसला किया." 

फिल्म की सफलता ने डायरेक्टर को तोड़ दिया

सलाम-ए-इश्क की असफलता पर निखिल आडवाणी ने स्वीकार किया कि इस अनुभव ने उन्हें बहुत प्रभावित किया. उन्होंने खुलासा किया कि वह मुंबई से भाग गए और अलीबाग में अपने बंगले में खुद को अलग कर लिया यहां तक ​​कि अपनी बेटी से भी संपर्क तोड़ दिया.

निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम ने वेद से वापस आए

Advertisment

उन्होंने कहा "मैं मुंबई से भाग गया और अलीबाग चला गया. मैं बस अपने बंगले में चला गया मैंने सब कुछ बंद कर दिया. मैंने किसी से बात नहीं की यहां तक ​​कि अपनी बेटी से भी नहीं." निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम ने वेद के लिए फिर से टीम बनाई है जिसमें शरवरी वाघ भी हैं.

John Abraham Film John Abraham Attack John Abraham John Abraham Instagram actor john abraham
Advertisment
Advertisment