Advertisment

'स्त्री 2’ की सफलता के बाद श्रद्धा कपूर कर रहीं फैंस के दिलों पर राज, प्रियंका चोपड़ा को इस चीज में पछाड़ा

हाल ही में उनकी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया, बल्कि उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल को भी नया मुकाम दे दिया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Shraddha Kapoor  Priyanka Chopra

'स्त्री 2’ की सफलता के बाद श्रद्धा कपूर कर फैंस के दिलों पर राज, प्रियंका चोपड़ा को इस चीज में पछाड़ा

इसमें कोई दो राय नहीं है कि श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा और चर्चित सेलिब्रिटीज में से एक हैं. उनकी अदाकारी से लेकर सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिवनेस हमेशा चर्चा का विषय रही है. हाल ही में उनकी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया, बल्कि उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल को भी नया मुकाम दे दिया है.

Advertisment

श्रद्धा कपूर की इंस्टाग्राम फॉलोइंग में तेजी से इजाफा

फिल्म ‘स्त्री 2’ की रिलीज के बाद, श्रद्धा कपूर की इंस्टाग्राम फॉलोइंग में तेजी से इजाफा हुआ. फिल्म की रिलीज से पहले, उनके इंस्टाग्राम पर 90 मिलियन फॉलोअर्स थे, लेकिन जैसे ही ‘स्त्री 2’ का पर्दा उठा, श्रद्धा के फॉलोअर्स की संख्या में भारी बढ़ोतरी हुई. इसके साथ, उन्होंने न केवल भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीछे छोड़ा, बल्कि प्रियंका चोपड़ा को भी पीछे कर दिया है.

सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले टॉप 3 सेलिब्रिटीज में शामिल 

अब भारत में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले टॉप 3 सेलिब्रिटीज में विराट कोहली (270 मिलियन) के बाद, श्रद्धा कपूर (91.8 मिलियन) और प्रियंका चोपड़ा (91.3 मिलियन) हैं. इससे यह साफ हो गया है कि ‘स्त्री 2’ ने श्रद्धा कपूर की सोशल मीडिया पर फेमस को एक नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया है.

श्रद्धा बनीं भारत की दूसरी सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी  

श्रद्धा कपूर की बढ़ती फॉलोइंग की वजह उनकी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ उनके सोशल मीडिया पर एक्टिवनेस भी है. वह अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं, और उनके पोस्ट्स और स्टोरीज़ को भी बहुत पसंद किया जाता है. फिल्म ‘स्त्री 2’ की सफलता के बाद, उनकी इस लोकप्रियता में और भी इजाफा हुआ है, और अब वह सोशल मीडिया पर भारत की दूसरी सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी बन गई हैं.

इस तरह, श्रद्धा कपूर ने ‘स्त्री 2’ के जरिए केवल फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपनी छाप छोड़ी है, जो उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशी की बात है.

Shraddha Kapoor and Rajkummar rao Priyanka Chopra Shraddha Kapoor stree2 Desi Girl Priyanka Chopra Shraddha Kapoor actress shraddha kapoor Priyanka Chopra followers shraddha kapoor followers
Advertisment
Advertisment