Advertisment

बिग बॉस जीतने के बाद किसी का डूबा करियर, तो किसी ने छुआ आसमान, जानें किस हाल में हैं ये विनर्स

बिग बॉस 18 का धमाल जल्द ही कलर्स टीवी पर शुरू होने वाला है, और फैंस का एक्साइटमेंट आसमान छू रहा है. वहीं बिग बॉस में कौन कौन कंटेस्टेंट्स शामिल होने वाले हैं. इसकी झलक भी अब धीरे-धीरे सामने आ रही है.

author-image
Nidhi Sharma
एडिट
New Update
बिग बॉस

बिग बॉस

Advertisment

बिग बॉस-18 6 अक्टूबर यानी कि दिन रविवार को टीवी पर आने के लिए तैयार है. वहीं बिग बॉस में कौन कौन कंटेस्टेंट्स शामिल होने वाले हैं. इसकी झलक भी अब धीरे-धीरे सामने आ रही है. हाल ही में कलर्स मेकर्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट्स का वीडियो शेयर किया है, लेकिन उन वीडियोज में अभी कंटेस्टेंट्स का चेहरा छिपा हुआ नजर आ रहा है. हालांकि बिग बॉस में अब की बार फैंस को कई जाने माने स्टार्स नजर आने वाले है. वहीं कुछ लोगों के नाम तो पक्के हो चुके हैं, तो वहीं कुछ लोगों के नाम अभी बाकी है. आज हम आपको बिग बॉस जीतने के बाद अबतक के विजेताओं के बारे में बताएंगे. जिसमें कुछ का करियर डूब गया तो कुछ का करियर का आसमान छू रहा है. 

राहुल रॉय 

2006 में बिग बॉस की शुरुआत हुई थी. जिसमें राहुल रॉय विजेता रहे, लेकिन राहुल को वो स्टारडम नहीं मिला जो उन्हें मिलना चाहिए था. राहुल की जो सबसे हिट फिल्म थी वो आशिकी मूवी थी. राहुल अब बिजनेसमैन हैं और उनका करियर उतना नहीं चला जितना उन्होंने सोचा था. 

आशुतोष कौशिक 

2008 में बिग बॉस 2 हुआ, जिसमें विजेता आशुतोष कौशिक रहे. लेकिन उनको भी वैसा स्टारडम नहीं मिला. जैसा उन्होंने सोचा था या फिर जो उन्हें मिलना चाहिए था. रियलिटी शो जितने के बाद आशुतोष अपना ढाबा चला रहे है. वहीं उनका करियर भी उतनी नहीं चला. 

विंदू दारा सिंह 

2009 में बिग बॉस का तीसरा सीजन चालू हुआ था. वहीं विंदू दारा सिंह इसके विजेता रहे थे. बिग बॉस जीतने के बाद वह साल 2014 में पंजाबी फिल्म में नजर आए थे और इनका भी करियर उतना नहीं चला था. 

श्वेता तिवारी 

2010 में श्वेता तिवारी विजेता रह चुकी थी. बिग बॉस के बाद एक्ट्रेस का करियर एक दम ही बदल गया था. एक्ट्रेस ने सीरियल के साथ-साथ कई वेब सीरिज में भी काम किया है. एक्ट्रेस के करियर ने एक ही दम आसमान छू लिया है.

जूही परमार 

जूही परमार ने साल 2011 में बिग बॉस जीता था. वहीं उन्हें पहचान साल 2002 में आए स्टार प्लस के टीवी शो कुमकुम से मिली थी. आखिरी बार जूही परमार को साल 2023 में रिलीज हुई वेब सीरीज 'ये मेरी फैमिली है' में देखा गया था.

उर्वशी ढोलकिया 

2012 में उर्वशी ढोलकिया विजेता रही थी. उर्वशी का करियर शुरुआत में तो काफी अच्छा रहा था, लेकिन धीरे-धीरे उनका करियर पानी में मिलता चला गया. 

गौहर खान 

गौहर खान बिग-बॉस 7 की विनर रह चुकी हैं. शो में उन्हें काफी पसंद किया गया. लेकिन इससे उनके करियर में कोई खास बड़ा बदलाव नहीं आया. साल 2017 में वह फिल्म 'बेगम जान' में नजर आईं.

गौतम गुलाटी 

बिग बॉस-8 में गौतम गुलाटी विनर बने. छोटे पर्दे का चर्चित चेहरा गौतम बिग बॉस में भी छाए रहे. शो जीतने के बाद वह कई रियलिटी शो में बतौर होस्ट नजर आए. लेकिन उनके करियर में कोई खास बड़ा बदलाव या उतार-चढ़ाव नजर नहीं आया.

प्रिंस नरूला 

बिग बॉस सीजन-9 के बाद प्रिंस नरुला कई रियलिटी शो में नजर आए. केवल आए नहीं बल्कि जीत हासिल कर खिताब भी जीते और बात करें उनके करियर की तो उन्होंने काफी तरक्की भी हासिल की है. 

मनवीर गुज्जर

सीजन-10 के मनवीर गुज्जर शो के विनर बनने के बाद मनवीर के कई शो का हिस्सा बनने की खबर आई. लेकिन उसके बाद अचानक वह खबरों से गायब हो गए.

शिल्पा शिंदे 

बिग बॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे 'भाभी जी घर पर हैं' के बाद से टीवी से दूर शिल्पा बिग बॉस के जरिए दर्शकों के सामने आईं. लेकिन बिग बॉस का खिताब पाने के बाद भी उन्हें काम की कमी नहीं हुई. 

दीपिका कक्कड़ 

बिग बॉस-12की विनर दीपिका कक्कड़ काफी अच्छी एक्ट्रेस रह चुकी है, लेकिन हाल ही में अब उन्होंने अब एक बिजनेसवुमन के तौर पर अपनी शुरुआत की है. 

सिद्धार्थ शुक्ला 

बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है.

रुबीना दिलैक 

बिग बॉस 14 जितने के बाद रुबीना दिलैक टीवी से एकदम गायब ही हो गई है. हाल ही में वह अपने परिवार के साथ इन्जॉय कर रही है. 

तेजस्वी प्रकाश 

बिग बॉस 15 की विनर और टीवी की नागिन के नाम से मशहूर तेजस्वी प्रकाश ने अब छोटे पर्दे से ब्रेक ले लिया है. वह अपना लाइफ को अभी एक्सपलोर कर रही है. 

एमसी स्टेन 

बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन विनर रह चुके हैं. वहीं शो जीतने के बाद उनका करियर ऊपर की ओर ही बढ़ रहा है.

मुनव्वर फारूकी 

स्टैंडअप कॉमेडियन और रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी की किस्मत एक दम ही चमक गई है. उन्हें अपने करियर में काफी सफलता मिली है. 

ये भी पढ़ें - गोविंदा ने बताया कैसे खून से लथपथ घर में अकेले थे एक्टर, हादसे का किस्सा सुन दहला फैंस का दिल

 

bigg-boss Bigg Boss 18 Bigg Boss 18 Contestant Bigg Boss 18 Date Bigg Boss 18 Confirmed Contestants Bigg Boss 18 Confirmed Contestants list
Advertisment
Advertisment