Advertisment

Suhana-Agastya: भीड़ में फंसी सुहाना खान तो रुमर्ड बॉयफ्रेंड ने ऐसे बचाया, अगस्त्य की हुई वाह-वाह

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें अगस्त्य सुहाना को भीड़ से बचाते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस ने अमिताभ बच्चन के नातिन की बात से इम्प्रैस हो गए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Suhana-Agastya video

Agastya Nanda-Suhana Khan Video: बॉलीवुड एक्टर अगस्त्य नंदा हाल में अनन्या पांडे के शो कॉल मी बे के प्रीमियर में शामिल हुए थे. इसमें सितारों का खूब मेला लगा था. बुधवार की रात मुंबई में स्टार नाइट थी. इसमें अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य ने काफी कूल लुक में एंट्री मारी थी. इसी इवेंट में शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान भी आई थीं. ऐसी अफ़वाह है कि सुहाना और अगस्त्य दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. यहां अगस्त्य सुहाना को भीड़ से बचाते दिखे जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. 

Advertisment

सुहाना और अगस्त्य दिखे साथ

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में अगस्त्य नंदा और सुहाना खान साथ-साथ स्पॉट हुए हैं. दोनों भीड़ में फंसे हुए नजर आए. सुहाना ने प्रिंटेड व्हाइट और पिंक कलर का मिडी ड्रेस पहना है. वो बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं. वहीं अगस्त्य एक सफेद शर्ट और नीली जींस में शानदार दिख रहे थे. दोनों के बीच साइलेंट केमिस्ट्री है जो फैंस ने देख ली. 

अगस्त्य ने निभाई बॉयफ्रेंड ड्यूटी

हॉल में काफी भीड़ थी और अगस्त्य ने बॉयफ्रेंड ड्यूडीज निभाते हुए सुहाना को प्रोटेक्ट किया. क्लिप में अगस्त्य अपनी  प्रेमिका सुहाना के पीछे चलते हुए उन्हें भीड़ से बचा रहे हैं. वह अपना हाथ उनकी पीठ पर रखे आगे बढ़ रहे हैं. इसके बाद दोनों एक-दूसरे से मिलकर गले लगते हैं. 

ये भी पढे़ं- कार्तिक आर्यन ने Ex गर्लफ्रेंड सारा अली खान को लगाया गले, फैंस बोले- ब्याह कर लो

फैंस ने बताया परफेक्ट जोड़ी

नेटिज़ेंस ने कमेंट सेक्शन में अगस्त्य नंदा और सुहाना को साथ देखकर परफेक्ट जोड़ी बताया. कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट में लाल दिल पोस्ट किए. दोनों ने लिखा, वे एक अच्छी जोड़ी बनाएंगे, एक फैन ने लिखा, दोनों बहुत प्यारी जोड़ी हैं."

अगस्त्य नंदा और सुहाना खान की डेटिंग की खबरें काफी समय से वायरल हो रही हैं. हालांकि, दोनों ने इसे कंफर्म नहीं किया है. दोनों ने 2023 में द आर्चीज में साथ काम किया है. इस फिल्म में ख़ुशी कपूर, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और अदिति सहगल भी थे.

ये भी पढे़ं- Viral Video Alia Bhatt: Alpha के लिए जिम में कड़ी ट्रेनिंग कर रहीं आलिया, एक्ट्रेस की टोन्ड फिजिक पर फिदा फैंस

actress suhana khan Ananya Panday Suhana Khan Bollywood News in Hindi Bollywood News gossip Agastya Nanda Video Agastya Nanda bollywood news hindi Daughter Suhana Khan Bollywood news and gossip Suhana Khan Agastya Nanda-Suhana Khan Agastya Nanda family Agastya Nanda Viral Bollywood News
Advertisment
Advertisment