Advertisment

ऐश्वर्या राय बेटी संग पहुंचीं दुबई, आराध्या बच्चन की हरकत ने खींचा फैंस का ध्यान

Aishwarya-Aaradhya Bachchan Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में बेटी आराध्या बच्चन संग दुबई पहुंची हैं. इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आराध्या बच्चन की हरकत ने हर किसी का ध्यान खींचा है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-15-Sep-2024-01-17-PM-8007

इस वजह से चर्चा में आईं आराध्या

Aishwarya-Aaradhya Bachchan Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन कहीं भी जाती हैं, तो बेटी आराध्या को साथ लेकर ही जाती हैं. ऐसे में हाल ही में ऐश्वर्या साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स 2024 में शामिल होने के लिए अपनी बेटी के साथ दुबई पहुंची हैं. बीती रात मां-बेटी को दुबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया है, जिसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद आराध्या एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं.  

Advertisment

इस वजह से चर्चा में आईं आराध्या

दरअसल, इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स ये सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं कि क्या आराध्या स्कूल नहीं जाती? तो वहीं कुछ यूजर्स ने दुबई में भी आराध्या को मम्मा का हाथ पकड़ने को लेकर सवाल किए हैं. लोगों का कहना है कि अब वह बड़ी हो गई हैं, ऐसे में उन्हें इस तरह बच्चों की तरह बिहेव नहीं करना चाहिए. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह जब ऐश्वर्या एयरपोर्ट पर लोगों के मुलाकात कर रही होती हैं तो इस दौरान आराध्या उनका हाथ पकड़े नजर आ रही हैं. ऐसे में आराध्या अपनी इस हरकत की वजह से एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. 

मां के साथ है गहरा बॉन्ड 

बता दें कि पिता अभिषेक बच्चन से ज्यादा आराध्या बच्चन अपनी मां के करीब हैं. इस बात का सबीत हमें वायरल वीडियोज से भी मिल जाता है. जितना वो मां के साथ दिखती उतना कभी उन्हें पिता के साथ नहीं देखा गया. आराध्या सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली स्टारकिड हैं, जो अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत लेती हैं. आराध्या के लुक्स को अक्सर उनकी मम्मा की खूबसूरती से कम्पेयर किया जाता है. वहीं आराध्या ने सिर्फ खूबसूरती ही नहीं बल्कि खूबियां भी अपनी मम्मा ऐश्वर्या से विरासत में पाई हैं. आराध्या बच्चन अपनी मम्मा ऐश्वर्या राय की तरह ही हुनरबाज़ हैं. डांस और सिंगिंग में आराध्या सबसे आगे रहती हैं. स्कूल का फंक्शन हो या फिर कोई समारोह, आराध्या अपनी परफोर्मेंस से जमकर तारीफें बटोरती हैं.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण बेटी की परवरिश के लिए उठा सकती हैं ये कदम, इस एक्ट्रेस से हुईं इंस्पायर?

Aaradhya Bachchan Aishwarya Rai bachchan Viral Video
Advertisment
Advertisment