Advertisment

तलाक की खबरों के बीच पहली बार दिखीं Aishwarya Rai, बेटी आराध्या संग हुईं स्पॉट

अभिषेक बच्चन से तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय को बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जिसके बाद दोनों की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Aishwarya Aaradhya

Aishwarya Rai, Aaradhya Bachchan

Aishwarya Rai-Aaradhya Bachchan Spotted At Airport: बॉलीवुड के पावर कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)  इन दिनों अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कपल जल्द ही तलाक लेने वाला है. वहीं इन खबरों के बीच  ऐश्वर्या राय को बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जिसके बाद दोनों की कई फोटोज और वीडियो सामने आई हैं. ये दोनों मां-बेटी न्यूयॉर्क से वेकेशन एंजॉय करके वापस लौटे हैं. 

Advertisment

एयपोर्ट पर स्पॉट हुईं  ऐश्वर्या-आराध्या

ऐश्वर्या राय को बेटी अराध्या के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरों में ऐश्वर्या ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का लॉन्ग ओवर कोट पहना था और इसके साथ मैंचिंग पैंट और  लॉन्ग टॉप पहना था. वहीं एक्ट्रेस ने लाल रंग की लिपस्टिंक लगाई थी और बालों को बीच की मांग के साथ खुला रखा था. अराध्या के लुक की बात करें तो उन्होंने लेवेंडर कलर की स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहनी थी. साथ ही आराध्या ने पैरों में व्हाइट कलर के स्निकर्स पहने थे. आराध्या बच्चन ने अपने बालों को ब्लैक कलर का हेयरबैंड लगाकर खुला रखा था. इसका साथ उन्होंने ब्लैक स्लिंग बैग कैरी किया था. 

अभिषेक ने लाइक किया था तलाक का पोस्ट

बता दें,  ऐश्वर्या राय और अभिषेक की तलाक की खबरों ने तुल तब पकड़ा जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या और बच्चन परिवार एक साथ नजर नहीं आए. शादी वाले दिन ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार से अलग अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची थीं. वहीं कुछ दिनों पहले अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को लाइक किया था, जो डिवोर्स के बारे में था. अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट को लाइक करते ही सोशल मीडिया पर खलबली मच गई थी और दोनों के तलाक की अटकलें लगना और तेज हो गई. हालांकि अभी तक 

अभिषेक और ऐश्वर्या की ओर से इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- Abhishek Bachchan ने मुंबई के पॉश इलाके में खरीदे 6 फ्लैट? कीमत जान उड़ जाएंगे होश

abhishek bachchan aishwarya rai divorce Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Actress Aishwarya Rai Aaradhya Bachchan
Advertisment
Advertisment