हे राम! इतनी महंगी हुई थी ऐश्वर्या राय की शादी, 75 लाख की साड़ी से लेकर गहनों तक का हिसाब

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरें काफी समयसे वायरल हो रही हैं. कपल ने साल 2007 में धूमधाम से शादी रचाई थी. आइए जानते हैं आखिर बच्चन परिवार की इस ग्रैंड शादी में कितना खर्चा हुआ था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aishwarya-Abhishek Wedding Cost

Aishwarya-Abhishek Wedding Cost: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के स्वीट कपल माने जाते हैं. इनका रिश्ता बहुत क्लासी रहा है. दोनों बहुत कम अपनी लव-स्टोरी पर बात करते नजर आते हैं. हाालंकि, पिछले कुछ समय से अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहें उड़ रही थीं. इनपर खुद अभिषेक ने रोक लगा है. सोशल मीडिया पर फैंस ऐश्वर्या राय को बच्चन फैमिली से प्रताड़ित जैसा देखते हैं. हालांकि, ऐश्वर्या की शादी बेहद ग्रैंड रही है. वो बच्चन परिवार की इकलौती बहूरानी हैं. इंडस्ट्री में उनकी एक अलग धाक है. बता दें कि 2007 में अभिषेक और ऐश्वर्या ने एकदम शाही शादी की थी. उनकी शादी का खर्च देखकर आपको पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

Advertisment

8 करोड़ था टोटल खर्च

अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी बॉलीवुड की सबसे महंगी शादी में से एक रही है. इस कपल की शादी को 18 साल हो चुके हैं. दोनों की एक प्यारी बेटी भी है. ऐश्वर्या और अभिषेक शादी में बच्चन फैमिली ने दिल खोलकर खर्च किया था. ये शादी करोड़ों में बैठ गई थी. रिपोर्ट्स की माने तो ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी में करीब 7-8 करोड़ रुपए खर्च हुए थे.

दुल्हन ऐश्वर्या ने पहली थी 75 लाख की साड़ी

ऐश्वर्या राय जब अभिषेक बच्चन की दुल्हन बनी थीं तो माहौल देखने लायक था. एक्ट्रेस ने अपनी शादी में हाई लेवल ब्रांड और लग्जरी जूलरी पहनी थी. ऐश्वर्या ने फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला की गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी. ब्राइड की साड़ी की कीमत भी लाखों में थी. ऐश्वर्या ने शादी में जो साड़ी पहनी थी उसकी कीमत 75 लाख रुपए बताई जाती है. कपल ने साउथ इंडियन स्टाइल में शादी रचाई थी.

जूलरी की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

ऐश्वर्या ने अपने ब्राइडल लुक को हैवी जूलरी से कंप्लीट किया था. गोल्डन साड़ी पर एक्ट्रेस ने लेयर कुंदन का हार पहना था. इसी के साथ दो लंबे कुंदन नेकपीस और पहने थे. ऐश्वर्या की जूलरी की कीमत 3.5 करोड़ थी.

वहीं अभिषेक बच्चन की शेरवानी और आउटफिट डिजाइन संदीप खोंसला और अबू जानी के बनाए हुए थे. बच्चन परिवार ने राजनेता, बिजनेसमैन से लेकर बॉलीवुड की सभी हस्तियों को शादी में इनवाइट किया था. ये इंडस्ट्री की अब तक की सबसे महंगी शादियों में गिनी जाती रही है.

ये भी पढ़ें- Shocking! Bigg Boss 18 को होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, वजह सुन भाईजान के फैंस को होगा दुख

ये भी पढे़ं- कब-कब आया जया बच्चन के गुस्से का प्रकोप...ये हैं ऐश्वर्या की सास के 7 बड़े विवाद

Aishwarya Rai age Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan divorce Aishwarya Rai Bacchan Aishwarya Rai Actress Aishwarya Rai Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan love story
Advertisment
Advertisment