Advertisment

Aishwarya Rai की श्वेता बच्चन संग हमेशा रही खटपट, इन मौकों पर ननद-भाभी के रिश्ते पर उठे सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार के बीच अनबन की खबरें सालों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच अब यह खबर लोगों का ध्यान खींच रही है कि अभिषेक और ऐश्वर्या के रिश्ते खराब होने के पीछे ऐश्वर्या राय की ननद श्वेता बच्चन का हाथ है. आइए जानते हैं कैसे.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Aishwarya Rai shweta bachachn

Aishwarya Rai की श्वेता बच्चन संग हमेशा रही खटपट, इन मौकों पर ननद-भाभी के रिश्ते पर उठे सवाल

Advertisment

बॉलीवुड के मशहूर कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन पिछले कुछ समय से अपने अलगाव की अफवाहों के चलते सुर्खियों में हैं. हालांकि, दोनों ने इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन बच्चन परिवार में ऐश्वर्या की एब्सेंट और सोशल मीडिया पर उनके लिए कोई पोस्ट न होने से इन अफवाहों को और हवा मिला है.

Advertisment

ऐश्वर्या और अभिषेक के अलगाव की वजह

जानकारी के मुताबिक, ऐश्वर्या और अभिषेक के अलगाव की वजह पारिवारिक तनाव हो सकता है, खासकर जया बच्चन और श्वेता बच्चन के साथ ऐश्वर्या के रिश्ते में दरार. कहा जा रहा है कि श्वेता बच्चन अपनी भाभी को पसंद नहीं करतीं, जो कि इस परिवार में तनाव का एक प्रमुख कारण हो सकता है. हालांकि, एक समय ऐसा भी था जब दोनों बहनों की तरह एक दूसरे के साथ नजर आईं थी. 

रिसेप्शन से ऐश्वर्या और श्वेता की यादें

Advertisment

हाल ही में, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के वेडिंग रिसेप्शन में ऐश्वर्या और श्वेता की कुछ पुरानी तस्वीरें सामने आईं, जिसमें दोनों ने मिलकर डांस किया और मस्ती की. श्वेता ने सफेद पैंटसूट पहना था और दोनों की हंसी-खुशी की तस्वीरें देखकर लगता है कि एक समय उनका रिश्ता काफी मजबूत था. जया बच्चन भी अपनी बहू और बेटी को प्यार से निहारती हुई नजर आईं, जो यह दिखाता है कि परिवार में खुशहाल पल भी थे.

श्वेता का ऐश्वर्या के प्रति नजरिया

एक बार श्वेता बच्चन ने 'कॉफी विद करण' में ऐश्वर्या के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया कि उन्हें ऐश्वर्या की मजबूत पर्सनालिटी और मदरहूड की तारीफ है. लेकिन, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें ऐश्वर्या के टाइम मैनेजमेंट में कमी पसंद नहीं है. श्वेता ने बताया कि ऐश्वर्या हमेशा फोन कॉल और मैसेज का जवाब देने में समय लेती हैं, जिसे वह बर्दाश्त करती हैं.

Advertisment

ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ता

ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में चल रहे तनाव के बारे में जानकर यह साफ है कि कोई भी रिश्ता बिना समस्याओं के नहीं होता. लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे अपनी पारिवारिक परेशानियों को हल कर पाएंगे. आप क्या सोचते हैं? क्या ऐश्वर्या और श्वेता के रिश्ते में फिर से सुधार हो सकता है? अपने विचार हमारे साथ साझा करें.

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Aishwarya Rai shweta bachchan amitabh bachan shweta bachchan instagram shweta bachchan husband shweta bachchan birthday Shweta Bachchan birthday party Shweta Bachchan Aishwarya Rai shweta bachachn shweta bachchan latest interview
Advertisment
Advertisment