Advertisment

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबर झूठी, बेटी के साथ विदेश में छुट्टी मना रहा कपल

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरों के बीच अब कपल की बेटी की नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उन्हें विदेश में छुट्टियां मनाते देखा जा सकता है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan divorce

Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan divorce

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. ये दोनों अपनी प्यारी दोस्ती से अपने प्रशंसकों का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ते. 2007 में अभिषेक और ऐश्वर्या ने शादी की और 2011 में उन्होंने अपनी बेटी आराध्या का स्वागत किया. पिछले कुछ सालों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या और उनके ससुराल वालों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और ऐश्वर्या  अभिषेक के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर तलाक लेने वाली हैं. लेकिन खबरों का खण्डन करते हुए इस कपल को विदेश में अपनी बेटी के साथ छुट्टी मनाते देखा गया.

Advertisment

रॉयल ब्लैक लिमोन कम्पनी के सीईओ ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ नई तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह बेटी आराध्या के साथ विदेश में छुट्टियां मनाते देखे जा सकते हैं. दोनों को साथ देखकर फैंस काफी खुश हैं और उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

अनंत अंबानी की शादी में अकेली पहुंची ऐश्वर्या राय

आपको बता दें कि कई महीनों पहले ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि ऐश्वर्या राय बच्चन अब अभिषेक के साथ और बच्चन परिवार में नहीं रहती हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में अनंत अंबानी की शादी की पार्टी में जहां पूरा बच्चन परिवार एक साथ नजर आया, वहीं ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ नजर आईं. 

Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan divorce aishwarya rai bachchan film Aishwarya Rai Bachchan divorce Aishwarya Rai Bachcan Abhishek-Aishwarya Rai Anniversary Aishwarya Rai Bachchan best movies AIshwarya Rai Aaradhya
Advertisment
Advertisment