Advertisment

Viral Video: तलाक की खबरों के बीच बेटी आराध्या बनीं ऐश्वर्या का सहारा, हर जगह एक साथ होती हैं स्पॉट

Aishwarya Rai Bachchan- Aaradhya Viral Video: ऐश्वर्या राय बेटी के साथ पैरिस फैशन वीक से वापस लौट गई हैं. एक्ट्रेस को बेटी का हाथ थामे एयरपोर्ट से निकलते हुए स्पॉट किया गया.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
aish (1)
Advertisment

Aishwarya Rai Bachchan- Aaradhya Viral Video:  ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले काफी समय से अभिषेक संग अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इन दिनों ऐश्वर्या कभी भी अकेले नजर नहीं आती है,, उनके साथ हमेशा ही उनकी लाडली बेटी आराध्या बच्चन को साथ देखा जाता है. अब हाल ही में एक्ट्रेस  पैरिस फैशन वीक पहुंचीं थीं, जहां उनके साथ आराध्या भी नजर आई थी. वहीं अब ये मां-बेटी मुंबई वापस लौट चुकी हैं और दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान इस मां-बेटी की जोड़ी ने मैचिंग ब्लैक आउटफिट पहना था और दोनों की स्माइल ने लोगों का दिल जीत लिया. 

Advertisment

बेटी संग स्पॉट हुईं ऐश्वर्या

दरअसल, अराध्या बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय  पैरिस फैशन वीक से लौटी हैं. पैपराजी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक्ट्रेस को बेटी का हाथ थामे एयरपोर्ट से निकलते हुए स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं और दोनों के चेहरे पर एक प्यारी मुस्कान थी.  मां और बेटी की जोड़ी ने अपने एयरपोर्ट फैशन लुक को बहुत सही तरीके से कैरी किया है. ऐश्वर्या हमेशा ही अपने एयरपोर्ट लुक्स को सिंपल और कम्फर्टेबल रखती हैं. उन्होंने ब्लैक लॉन्ग कोट पहना था. वहीं आराध्या राय बच्चन ब्लैक स्वेटशर्ट और टाउजर में नजर आईं. इससे पहले दोनों मां और बेटी की जोड़ी को SIIMA अवॉर्ड फंक्शन में देखा गाय था. 

Advertisment

हर जगह बेटी को साथ लेकर जाती हैं ऐश्वर्या?

बता दें, बीते दिनों एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय  के हाथ में वेडिंग रिंग न देखने के बाद ऐसी अफवाह उड़ने लगीं कि उनका तलाक हो रहा है. हालांकि, कपल की तरफ से कुछ भी क्लियर नहीं किया गया है. वहीं ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन बॉन्डिंग बेहद खास है. एक्ट्रेस हमेशा ही बेटी को अपने साथ लेकर जाती है और दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है. तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या अपने बेटी के साथ ही नजर आ रही है. इससे पहले पैरिस से पहले SIIMA अवॉर्ड के लिए एक्ट्रेस बेटी संग दुबई पहुंची थी. इससे पहले दोनों न्यूयोर्क में वेकेशन मनाने भी गए थे. दरअसल एक्ट्रेस ने एक बार बताया था कि वो अपनी बेटी के आसपास स्ट्रिक्ट प्राइवेसी रखना चाहती हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- श्रद्धा कपूर-आदित्य रॉय ने छतरी के नीचे किया कुछ ऐसा... लोगों को याद आया 'आशिकी 2' वाला मूमेंट

Aishwarya Rai Entertainment News in Hindi Entertainment News Aaradhya Bachchan Viral Video
Advertisment
Advertisment