Advertisment

अभिषेक बच्चन संग तलाक की अफवाहों के बाद भी ये निशानी हमेशा अपने पास रखती हैं ऐश्वर्या, जो है सौभाग्य का प्रतिक

Aishwarya-Abhishek: ऐश्वर्या राय बच्चन इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है. कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच खटपट चल रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या पति अभिषेक से जुड़ी ये खास चीज हमेशा अपने पास रखती हैं. जानिए क्या?

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (57)

पति के इस निशानी को हमेशा पास रखती हैं ऐश्वर्या 

Advertisment

 Aishwarya-Abhishek: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपने लुक्स और खूबसूरती से सभी का दिल जीत लेती हैं. बता दें ऐश्वर्या राय इन दिनों अपने तलाक की खबरों की वजह से आए दिन हेडलाइन्स में रहती है. ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के पोस्ट वायरल होते रहते हैं, जो इस ओर इशारा करते हैं कि सचमुच कपल के बीच खटपट चल रही है. 

ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच चल रही अनबन?

बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच अनबन की अफवाहों को तब हवा मिली जब अनंत और राधिका की शादी में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या अलग-अलग पहुंचे थे. जहां इस दौरान अभिषेक अपने पूरे परिवार के साथ इस शादी में शामिल हुए थे. तो वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ फैमिली से अलग-थलग इस पार्टी में पहुंची थीं. इसके अलावा भी कई मौकों पर बच्चन परिवार ऐश को नजरअंदाज करते हुए नजर आ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Shocking! मेडिकल कंडीशन से जूझ रही हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, इस पोस्ट में किया गया दावा

भांजी नव्या ने किया मामी को नजरअंदाज

अब हाल ही में जब पेरिस फैशन वीक 2024 (Paris Fashion Week) में ऐश्वर्या राय बच्चन और आलिया भट्ट ने रैंप वॉक करके हर किसी का दिल जीत लिया है. तो आलिया की परफॉर्मेंस के बाद नव्या नंदा ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट कर बधाई दी. जिसके बाद ऐश्वर्या के फैंस नव्या से नाराज हो गए और उन्होंने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. फैंस का कहना है कि नव्या अपनी मामी ऐश्वर्या को अनदेखा कर रही है. ये सब चीजें तो इसी ओर इशारा कर रही हैं कि बच्चन परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा.

New Project (59)

पति के इस निशानी को हमेशा पास रखती हैं ऐश्वर्या 

हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है, ये तो आने वाले वक्त ही बताएगा. लेकिन एक चीज ऐसी है जो ये दिखाती है कि ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक से बेहद प्यार करती हैं. तभी तो जब अभिषेक उनके साथ नहीं भी होते हैं तो एक्ट्रेस उनकी इस खास निशानी को हमेशा अपने पास रखती हैं. हम जिस खास चीज की बात करे रहे हैं वो है ऐश्वर्या राय की इंगेजमेंट रिंग, जो उनकी उंगलियों में शादी के बाद से हमेशा दिखी है.

New Project (58)

ऐश्वर्या की अंगूठी है पारंपरिक 

ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर वी-आकार की अंगूठी अपने हाथ में पहनती हैं. जो इस बात का सबूत है कि वह अभिषेक की इस निशानी को हमेशा अपने दिल के करीब रखती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन की ये अंगूठी बेहद पारंपरिक है. जी हां, एक्ट्रेस के इस रिंग को वडुंगिला या वेंकी कहा जाता है. कहते हैं कि कर्नाटक की शादीशुदा महिलाएं, खासकर तुलु में पहनी जाने वाली ये एक पारंपरिक जूलरी है. इस अंगूठी के पीछे ये भी मान्यता है कि ये सौभाग्य, भाग्य, स्वास्थ्य और सफलता का प्रतीक है. तुलुनाडु में शादी के बाद ये अंगूठी महिलाएं जरूर पहनती हैं।. हालांकि, बताया जाता है कि इसे आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु में भी अलग-अलग नामों से जानते हैं. ऐसे में ऐश भी ये रिंग हमेशा पहन कर इस परंपरा को बखूबी निभा रही हैं. 

ये भी पढे़ं- Navya Nanda की इस हरकत ने ऐश्वर्या-अभिषेक की तलाक की खबरों को किया तेज, फैंस भी हैरान!

latest-news Aishwarya Rai Abhishek Bachchan bollywood Gossips Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Entertainment Bollywood News latest bollywood gossip अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन
Advertisment
Advertisment