Advertisment

अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच हुई लड़ाई! बेटी आराध्या के सामने पति पर गुस्सा करती दिखीं मिसेज बच्चन

Aishwarya-Abhishek Fight Video: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों लड़ाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कपल की तलाक की खबरों के बीच उनका ये वीडियो आग की तरह लोगों के बीच वायरल हो रहा है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-08-Oct-2024-07-20-PM-7585

लड़ते दिखें ऐश्वर्या-अभिषेक

Advertisment

Aishwarya-Abhishek Fight Video: अभिषेक और ऐश्वर्या राय का रिश्ता पिछले कुछ महीनों से नाजुक मोड़ से गुजर रहा है. कहा जा रहा है कि उनके बीच कुछ ठीक नहीं हैं, और वो तलाक लेने वाले हैं. इतना ही नहीं कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया जा रहा है कि दोनों का ग्रे डिवोर्स हो चुका है. हालांकि, अभी बच्चन परिवार या अभिषेक-ऐश्वर्या की तरफ से किसी ने भी कुछ रिएक्ट नहीं किया है. इसी बीच ऐश्वर्या और अभिषेक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों लड़ाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

स्टेडियम में लड़ते दिखें ऐश्वर्या-अभिषेक

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो कबड्डी मैच के दौरान स्टेडियम का है. इस वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन स्टेडियम में बैठीं नजर आ रही हैं. वहीं उनकी एक तरफ बेटी आराध्या बैठी दिख रही हैं, तो दूसरी तरफ भांजी नव्या नवेली नंदा. इस दौरान अभिषेक खड़े होकर स्टेडियम में चल रहे मैच का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. इस दौरान ऐश्वर्या अचानक अपने पति अभिषेक बच्चन को बुलाती हैं .वीडियो में ऐश्वर्या काफी गुस्से में नजर आ रही हैं. वहीं इस दौरान उन्हें भांजी नव्या नवेली नंदा को भी गुस्से में आंख दिखाते हुए देखा जा सकता है. अब इस वीडियो में कितनी सच्चाइ है इसकी पुष्टि News Nation नहीं करता है. फिलहाल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों के बीच ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग ऐश के इस विहेवियर को देख उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. इस वीडियो को आप इस लिंक पर क्लिक कर के देख सकते हैं.  

ऐश्वर्या और अभिषेक के बारे में

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी की थी. इसके बाद शादी के 4 साल बाद 2011 में कपल बेटी आराध्या बच्चन के पेरेंट्स बनें. वहीं बीते काफी दिनों से खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. काफी वक्त से कपल साथ में भी नजर नहीं आए हैं, जिसे देख इनकी तलाक की अफवाहों ने और जोर पकड़ लिया है.

ये भी पढे़ं- National Film Awards: दादा साहेब फाल्के पुरस्कार पाकर भावुक हुए मिथुन दा, मिला स्टैंडिंग ओवेशन

Entertainment News in Hindi Viral Video Aishwarya Rai Abhishek Bachchan bollywood latest news bollywood gossip latest bollywood gossip
Advertisment
Advertisment