Advertisment

इस वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं देती हैं इंटीमेट सीन, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

ऐश्वर्या राय बच्चन किसिंग सीन को लेकर बड़ा खुलासा किया है और साथ ही बताया कि आखिर क्यों वो अपनी फिल्मों में इंटीमेट सीन देने से मना कर देती हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Aishwarya Rai Bachchan on kissing scene

Aishwarya Rai Bachchan on kissing scene

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस होने के साथ-साथ दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से भी एक हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों में किसिंग सीन को लेकर बड़ा खुलासा किया है और साथ ही बताया कि आखिर क्यों वो अपनी फिल्मों में इंटीमेट सीन देने से मना कर देती हैं.

Advertisment

ऐश्वर्या राय बच्चन ने किसिंग सीन पर किया बड़ा खुलासा

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंडस्ट्री में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, कई फिल्मों में ऐश्वर्या को किसिंग सीन करने के लिए कहा गया, लेकिन ऐश्वर्या ने हमेशा ऐसे सीन करने से मना कर दिया. ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में फिल्म 'धूम 2' में ऋतिक रोशन के साथ किए गए इंटीमेट सीन का उदाहरण देते हुए बात की.

किसिंग सीन देना थोड़ा विवादित हो जाता है

एश्वर्या राय ने कहा कि मेरे लिए किसिंग सीन देना थोड़ा विवादित हो जाता है. जैसा कि मैंने फिल्म धूम 2 के दौरना जब ऋतिक रौशन के साथ किसिंग सीन दिया था, तब मुझे इसके लिए ट्रोल किया गया था. मुझसे कई तरह से सवाल उठाए गए. ऐश्वर्या ने कहा कि इंटीमेट सीन्स ने उनकी जिंदगी को प्रभावित किया है.

इंटिमेट सीन को लेकर अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया

ऐश्वर्या ने इस दौरान यह भी कहा कि, "मुझे हमेशा से पता था कि मेरे साथ किसी भी किसिंग सीन या इंटिमेट सीन को लेकर विवाद हो सकता है. यह केवल एक फिल्म का हिस्सा है, लेकिन मेरे लिए यह एक बड़ा मुद्दा हो सकता है."

ऋतिक के साथ किसिंग को लेकर हुआ विवाद

ऐश ने 'धूम 2' के दौरान ऋतिक के साथ किसिंग सीन के बारे में बात करते हुए कहा कि इसकी वजह से काफी काफी चर्चा में आ गई थी. इसे लेकर कई मीडिया ने उनसे कई सवाल भी उठाए थे. एक्ट्रेस ने कहा ये सिर्फ उनकी फिल्म का हिस्सा था. 

 

Aishwarya Rai Bachchan New look Aishwarya Rai bachchan aishwarya rai bachchan film Aishwarya Rai Bachchan Latest News Aishwarya Rai Bachchan divorce Aishwarya Rai Bachchan best movies
Advertisment
Advertisment