Advertisment

अभिषेक बच्चन संग तलाक की रुमर्स के बीच Aishwarya Rai ने दिया ऐसा जवाब, सबकी बोलती हो गई बंद!

Aishwarya Rai Viral Video: बच्चन परिवार आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. इन दिनों बच्चन परिवार के बेटे-बहू यानि कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच अनबन की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही है. इसी बीच ऐश ने कुछ ऐसा किया, जिसने हर किसी की बेलती बंद कर दी है.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (41)

ऐश्वर्या ने तलाक की अफवाहों पर लगाया  फुल स्टॉप

Advertisment

Aishwarya Rai Viral Video: बच्चन परिवार के बेटे और बहू ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का रिश्ता बीते  कुछ समय से खूब लाइमलाइट में है.चर्चा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ ठीक नहीं है।. वहीं कपल के बीच अनबन की अफवाहों को तब हवा मिली जब अनंत और राधिका की शादी में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या अलग-अलग पहुंचे थे. जहां इस दौरान अभिषेक अपने पूरे परिवार के साथ इस शादी में शामिल हुए थे. तो वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ फैमिली से अलग-थलग इस पार्टी में पहुंची थीं. 

Advertisment

ऐश्वर्या ने तलाक की अफवाहों पर लगाया फुल स्टॉप

हालांकि अब तक ऐश्वर्या-अभिषेक ने अब तक इन अफवाहों पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन अब हाल ही में ऐश्वर्या ने  इशारों-इशारों में तलाक की खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है. जहां बीते दिनों ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या बच्चन के साथ SIIMA में हिस्सा लेने गई थीं तो जब उस दौरान लोगों ने एक्ट्रेस के हाथ में वेडिंग रिंग न देखकर ये मान लिया था कि उनके और अभिषेक के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. तो वहीं अब हाल ही में ऐश्वर्या ने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद ये कन्फर्म हो गया है कि उनके और अभिषेक का रिश्ता अब भी कायम है. 

Advertisment

ऐश्वर्या ने किया वेडिंग रिंग फ्लॉन्ट

दरअसल,SIIMA  के बाद अब हाल ही में ऐश अपनी बेटी आराध्या के साथ पेरिस पहुंची हैं. इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखते ही लोगों की नजरें उनके हाथ पर गई और जासूसी करने लगे कि क्या ऐश्वर्या राय ने अपनी वेडिंग रिंग पहनी है या नहीं. हालांकि इस बार ऐश ने लोगों को बात बनाने का मौका नहीं दिया. इस बार ऐश्वर्या राय अपने हाथ में अपनी वेडिंग रिंग कैरी की दिखीं और उसे जमकर फ्लॉन्ट भी किया.अब ऐश्वर्या के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस राहत की सांस ले रहे हैं. लोग का मनना है कि ये एक्ट्रेस का इशारा है और वो बताना चाहती हैं कि उनके और उनके पति अभिषेक के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- कौन हैं Riya Singha जिसे उर्वशी रौतेला ने पहनाया Miss India Universe 2024 का ताज, दिखती हैं बेहद ग्लैमरस

latest-news Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Aishwarya Rai abhishek bachchan aishwarya rai divorce Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Bachchan trending news Abhishek Bachchan bollywood gossip
Advertisment
Advertisment