Advertisment

Aishwarya-Abhishek का हो गया तलाक! एक्ट्रेस ने सचमुच तोड़ लिया बच्चन परिवार से रिश्ता, ये वीडियो है सबूत

Aishwarya is not a part of Bachchan family: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच अलगाव की खबरें बीते कुछ दिनों से सामने आ रही हैं. हालांकि अब तक इस खबर पर किसी ने चुप्पी नहीं तोड़ी है. इसी बीच हमें एक ऐसा हिंट मिला है, जिसे देख ये कहना गलत नहीं होगा कि वाकई में ऐश्वर्या राय ने बच्चन परिवार से रिश्ता तोड़ लिया है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-14-Oct-2024-02-41-PM-6631

ऐश्वर्या राय ने तोड़ा बच्चन परिवार से नाता

Advertisment

Aishwarya is not a part of Bachchan family:अभिषेक और ऐश्वर्या राय का रिश्ता पिछले कुछ महीनों से नाजुक मोड़ से गुजर रहा है. लगभग एक साल से दोनों के बीच अलगाव की खबरें सुनने को मिल रही हैं. कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं हैं, और वो तलाक लेने वाले हैं. इतना ही नहीं कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया जा रहा है कि दोनों का ग्रे डिवोर्स हो चुका है. हालांकि, अभी बच्चन परिवार या अभिषेक-ऐश्वर्या की तरफ से किसी ने भी कुछ रिएक्ट नहीं किया है. इसी बीच हाल ही में एक ऐसा हिंट मिला है, जिसे देख ऐसा लग रहा है मानों सचमुच ऐश्वर्या राय ने बच्चन परिवार से रिश्ता तोड़ लिया है. 

'केबीसी 16' में हुआ बिग बी का बर्थडे सेलिब्रेशन 

दरअसल, हाल ही में बिग बी ने 11 अक्टूबर को अपना 82वां जन्मदिन मनाया है. इस खास मौके पर 'केबीसी 16' में एक स्पेशल एपिसोड दिखाया गया, जिसमें आमिर खान अपने बेटे जुनैद के साथ बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. इसी दौरान बिग बी के इस स्पेशल दिन को सेलिब्रेट करने के लिए कुछ स्पेशल वीडियो चलाए गए, जिसमें फैंस बिग बी का बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आए. 

शो पर आए अभिषेक और जया  

इतना ही नहीं बिग बी के इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए शो पर उनके बेटे अभिषेक और वाइफ जया भी पहुंची थीं. वहीं परिवार का जो सदस्य शो में नहीं आ पाया उनका वीडीयो मैसेज शो पर दिखाया गया. इसमें उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा, दामाद निखिल नंदा, नाती अगस्त्य नंदा, नातिन नव्या नवेली नंदा समेत कई लोगों के नाम शामिल हैं. 

परिवार की झलकियों से गायब हुईं बच्चन बहू

वैसे तो इस वीडियो में अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या की झलक भी दिखाई गई, ताकि लोगों को लगे इनके बीच सबकुछ ठीक है. हालांकि आपको बता दें कि ऐश्वर्या और आराध्या की जो वीडियो केबीसी में बिग बी के बर्थडे के मौके पर दिखाई गई ती, वह दो साल पुरानी है. जी हां, दोनों की ये वीडियो सालों पुरानी हैं. जिसे देख ये कहना गलत नहीं होगा कि ऐश्वर्या वाकई में बच्चपन परिवार से दूर जा चुकी हैं. हालांकि इस बात को ऐश्वर्या ने भी छुपाने की लाख कोशिश की, उन्होंने ससुर का बर्थडे खत्म होने के चंद मिनटों पहले उन्हें बर्थडे विश कर लोगों को गुमराह करने की कोशिश की है कि उनका बच्चन परिवार संग सबकुछ ठीक चल रहा हैं. लेकिन सामने आई केबीसी की इन झलकियों ने इस बात को लेकर ये हलचल भी बढ़ा दी है कि बच्चन परिवार ने ऐश्वर्या को पूरी तरह से छोड़ दिया है. अब एक बार फिर से इन चीजों ने परिवार के सदस्यों और ऐश्वर्या के बीच दरार की अटकलों को हवा दे दी है.

ये भी पढे़ं- प्राइवेट MMS लीक होने के बीच एक्ट्रेस Oviya ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया कब देख पाएंगे पूरी Video

Entertainment News in Hindi latest-news Amitabh Bachchan Aishwarya Rai bachchan Abhishek Bachchan Bachchan Family bollywood gossip latest bollywood gossip bachchan family latest
Advertisment
Advertisment