Advertisment

ऐश्वर्या राय को मिल रहा था अवार्ड, उधर बेटी आराध्या बच्चन ने अपने इस अंदाज से लूट ली महफिल

Aishwarya-Aaradhya SIIMA Awards:ऐश्वर्या राय बच्चन को SIIMA 2024 में बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स अवॉर्ड से नवाजा गया. इस दौरान की कुछ झलकियां इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है, इस दौरान आराध्या बच्चन ने भी कुछ ऐसा किया, जिसकी इस वक्त खूब चर्चा हो रही है.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
New Project (19)

ऐश्वर्या राय बच्चन को मिला बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स अवॉर्ड

Aishwarya-Aaradhya SIIMA Awards: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम बाॅलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है, जिसके लिए उन्हें कई अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. इसी बीच अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक और अवार्ड अपने नाम कर लिया है. ये अवार्ड उन्हें 'पोन्नियिन सेलवन: II' में अपनी शानदार भूमिका के लिए  मिला है. एक्ट्रेस ने इस फिल्म में दो भूमिकाएं निभाई थीं, नंदिनी और मंदाकिनी देवी. हालांकि उनको नंदिनी के किरदार में लोगों ने खासा पसंद किया था. ऐसे में हाल ही में दुबई में आयोजित हुए SIIMA 2024 में ऐश्वर्या को 'पोन्नियिन सेलवन: II' में नंदनी के किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का क्रिटिक्स अवॉर्ड मिला, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं.

Advertisment

आराध्या ने यूं चुराई लाइमलाइट

Advertisment

इन तस्वीरों में ऐश्वर्या ब्लैक अनारकली सेट में खूब जच रही थीं. तो वहीं इस इवेंट में ऐश्वर्या राय के साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन सिल्वर शिमरी को-ऑर्ड सेट  में बेहद खूबसूरत दिखीं. दोनों मां बेटी ने रेड कार्पेट पर साथ में जमकर पोज भी दिए. तो वहीं मां को अवार्ड मिलता देख आराध्या की खुशी का ठिकाना नहीं था. जब स्टेज पर ऐश्वर्या राय को अवार्ड मिल रहा था,तो इस दौरान उनकी बेटी ने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गईं. दरअसल, मंच पर ऐश्वर्या जब अवार्ड ले रही थीं, तो इस दौरान उनकी बेटी आराध्या इस खास पल को कैमरे में कैद करती दिखीं, जिसकी कुछ तस्वीरें इस वक्त खूब वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आराध्या बच्चन के चेहरे पर मां की सक्सेस की खुशी देखते ही बन रही है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रही है. वहीं अवार्ड मिलने के बाद ऐश्वर्या राय ने भी एक विनिंग स्पीच देकर अपनी खुशी जाहिर करती नजर आईं. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें ऐश अपने स्पीच से लोगों का दिल जीत रही हैं.

ऐश्वर्या के स्पीच ने जीता दिल

Advertisment

वायरल हो रहे वीडियो में ऐश्वर्या मंच पर फिल्म निर्माता कबीर खान से पुरस्कार लेने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहती नजर आ रही हैं कि 'मुझे पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए SIIMA का बहुत-बहुत धन्यवाद. यह अवार्ड मेरे लिए बहुत अहमियत रखता है क्योंकि पोन्नियिन सेलवन फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब थी, जिसे मेरे गुरु मणिरत्नम ने निर्देशित किया था. पोन्नियिन सेलवन में नंदिनी के रूप में मुझे पसंद करने के लिए आप आप सबका धन्यवाद.' बता दें कि 'पोन्नियिन सेलवन 2' फिल्म को तमिल उपन्यास से लिया गया है. इसमें कार्थी, जयम रवि, तृषा, जयराम, ऐश्वर्या लक्ष्मी, विक्रम प्रभु, प्रकाश राज, प्रभु, आर सरथकुमार, शोभिता धूलिपाला, रहमान और आर पार्थिबन भी शामिल थे.

ये भी पढ़ें- हैलो ब्यूटीफुल गर्ल...से शुरू हुई अदिति राव और सिद्धार्थ की लव स्टोरी, नानी के घर ले जाकर किया प्रपोज

Viral Photo Aaradhya Bachchan Aishwarya Rai bachchan Viral Video
Advertisment
Advertisment