Advertisment

आराध्या बच्चन ने भरे इवेंट में आव देखा न ताव, मां ऐश्वर्या राय को देखते ही यूं दौड़कर लगा लिया गले, देखें वीडियो

Aishwarya's Daughter Aaradhya Bachchan viral video: ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो में ऐश की लाडली का रिएक्शन देखते ही बन रहा है.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
MixCollage-17-Sep-2024-12-53-PM-6855

ऐश्वर्या को देखते ही यूं दौड़ पड़ी आराध्या

Aishwarya's Daughter Aaradhya Bachchan viral video: ऐश्वर्या राय बच्चन को बीते दिन दुबई में आयोजित हुए SIIMA अवार्ड्स में 'पोन्नियिन सेलवन: II' में नंदनी के किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का क्रिटिक्स अवॉर्ड मिला. एक्ट्रेस ये अवार्ड लेने अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंची थीं. इस दौरान मां-बेटी की इस खूबसूरत जोड़ी ने लोगों का खूब ध्यान खींचा. दोनों ने रेड कार्पेट पर जमकर साथ में पोज दिए, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इसी बीच हाल ही में इस इवेंट से एक नया वीडियो सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.   

Advertisment

ऐश्वर्या को देखते ही यूं दौड़ पड़ी आराध्या

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि आराध्या बच्चन मां ऐश्वर्या को देखते ही दौड़कर उनके पास पहुंचती हैं और उन्हें गले लगा लेती हैं. ये वीडियो उस दौरान की है, जब ऐश्वर्या अवार्ड जीतने के बाद मंच से नीचे उतरकर आती हैं. ऐसे में मां को सम्मानित होता देख आराध्या बच्चन की खुशी का ठिकाना नहीं रहता हैं और वो अपनी इस खुशी को जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पाती हैं. ऐसे में उन्होंने आव देखा न ताव और भरे इवेंट में दौड़कर मां को गले लगा लिया. इस दौरान एक्ट्रेस को भी अपनी बेटी पर प्यार लुटाते हुए देखा गया. इस दौरान दोनों मां-बेटी के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही हैं. मां-बेटी के इस प्यार भरे मूमेंट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. हर कोई मां-बेटी के बीच के इस बॉन्ड की जमकर सराहना कर रहा है.ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisment

पापा से ज्यादा मां के करीब हैं आराध्या

वहीं इससे पहले इवेंट से आराध्या बच्चन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं, जिसमें वह अपनी मां के खास पल को कैप्चर करती दिखी थीं.  ऐश्वर्या की अवॉर्ड विनिंग मूमेंट की तस्वीरें खींचतें और उनके विनिंग स्पीच का वीडियो बनाते हुए आराध्या बच्चन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोरी थीं. बता दें कि आराध्या बच्चन अपने पापा अभिषेक से ज्यादा अपनी मां ऐश्वर्या के करीब हैं. उन्हें अक्सर मां के साथ स्पाॅट किया जाता है. ऐसे में कई लोग आराध्या को मम्माज गर्ल तक कहते नजर आते हैं.

Advertisment

मां की तरह ही टैलेंटेड हैं आराध्या

बता दें कि आराध्या बच्चन अपनी मम्मा ऐश्वर्या राय की तरह ही खूबसूरत और हुनरबाज़ हैं. डांस और सिंगिंग में आराध्या सबसे आगे रहती हैं. स्कूल का फंक्शन हो या फिर कोई समारोह, आराध्या अपनी परफोर्मेंस से जमकर तारीफें बटोरती हैं. उनकी डांस और सिंगिंग की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जो कि लोगों का खूब ध्यान खींचती है.

ये भी पढ़ें- RG Kar रेप केस के खिलाफ एक्ट्रेस ने किया ऐसा तांडव, Viral हो गया वीडियो

Advertisment

 

Aishwarya Rai bachchan Entertainment News Aaradhya Bachchan Viral Video SIIMA Awards bollywood
Advertisment
Advertisment