Advertisment

Aishwarya Rai Doll: मार्केट में आ गई ऐश्वर्या राय डॉल, देखकर कनफ्यूजिया जाएंगे सलमान खान

हाल में ऐश्वर्या राय साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अवॉर्ड शो SIIMA में शामिल हुई थीं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बार्बी डॉल काफी वायरल हो रही है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aishwarya Rai Doll

Aishwarya Rai Doll: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती हैं. ऐश्वर्या की फैन-फॉलोइंग इंटरनेशनल लेवल पर है. फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं. दीवा ने अपनी खूबसूरती और टैलेंट के दमपर लोगों का दिल जीता है. हाल में ऐश्वर्या राय दुबई में आयोजित हुए SIIMA 2024 में शामिल हुई थीं जहां उन्हें फिल्म'पोन्नियिन सेलवन: II' में नंदनी के किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का क्रिटिक्स अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. इसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुए थे. इस बीच अब ऐश्वर्या राय के नाम की एक डॉल इंटरनेट पर सबका ध्यान खींच रही है.

Advertisment

ऐश्वर्या राय डॉल का क्रेज

हमने पहले कैटरीना कैफ की डॉल मार्केट में देखी हैं. बार्बी डॉल का आज भी बच्चों में काफी क्रेज है. हालांकि, ऐश्वर्या राय की फैन-फॉलोइंग ने उनके नाम की भी डॉल तैयार कर दी है. एक्ट्रेस का क्रेज देखने लायक है. ट्विटर पर ऐश्वर्या रॉय डॉल नाम से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसे देखकर शायद सलमान खान भी कन्फयूज हो जाएंगे क्योंकि डॉल हूबहू ऐश्वर्या राय जैसी दिख रही है. 

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय को मिल रहा था अवार्ड, उधर बेटी आराध्या बच्चन ने अपने इस अंदाज से लूट ली महफिल

ऐश्वर्या के लाल अनारकली सूट लुक पर तैयार हुई गुड़िया

दरअसल इसी साल जुलाई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या राय भी शामिल हुई थीं. उन्होंने अपनी खूबसूरती और स्टाइल से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था. एक्ट्रेस का रेड अनारकली सूट लुक काफी वायरल हुआ था. बेटी आराध्या के साथ उन्होंने खूब पोज दिए थे. इसी लुक को एक श्रीलंकाई कलाकार ने गुड़िया के रूप में फिर से बनाया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- 12 साल की आराध्या के ट्रांसफॉर्मेशन ने उड़ाए सबके होश! मेकअप लुक में छाईं, मां ऐश्वर्या संग बिखेरा जलवा

Advertisment

श्रीलंका के कलाकार ने बनाई डॉल

अंबानी वेडिंग में ऐश्वर्या राय ने चटक लाल रंग का अनारकली सूट पहना था. इसपर हैवी गोल्डन वर्क था. ग्लोबल फैशन आइकॉन ऐश्वर्या के इस लुक पर श्रीलंका के गुड़िया कलाकार निगेशान ने यह डॉल तैयार की है. इसे ऐश्वर्या राय डॉल नाम दिया गया है. ऐश्वर्या राय डॉल वर्जन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फैस 3.9 मिलियन बार देख चुके हैं.  

डॉल की खूबसूरती देख फैंस हैरान

कई लोगों ने गुड़िया की खूबसूरती और कलाकारी की जमकर तारीफ की है. एक फैन ने लिखा, "गुड़िया शानदार है - यह ऐश्वर्या के पहनावे की खूबसूरती को पूरी तरह से दर्शाती है!" कुछ लोगों ने गुड़िया को देख आपत्ति जताई और कहा, "यह एक मजेदार सोच है लेकिन गुड़िया असली ऐश्वर्या की खूबसूरती के साथ न्याय नहीं करती है. 

Bollywood News gossip Aishwarya Rai Aishwarya Rai Bacchan bollywood news hindi Aishwarya Rai age ऐश्वर्या राय बच्चन ऐश्वर्या राय Bollywood news and gossip Actress Aishwarya Rai Bollywood News
Advertisment
Advertisment