Advertisment

झगड़े के बाद ऐश्वर्या को मांगनी पड़ती है अभिषेक बच्चन से माफी, मां के लाडले बेटे के हैं सौ नखरे

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलग होने की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं. कपल ने इस बारे में अभी तक अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है. ऐश्वर्या हर इवेंट अपनी बेटी के साथ जा रही हैं तो अभिषेक सिर्फ अपनी मां जया और बहन श्वेता के साथ स्पॉट हो रहे हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aishwarya Rai apologize to abhishek bachchan
Advertisment

Aishwarya Rai Apologize To Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं. उनकी एक ग्रैंड शादी हुई थी. कपल एक बेटी आराध्या बच्चन के पेरेंट भी हैं. फैंस भी ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी को पसंद करते हैं. फिल्में तो क्या इंटरव्यू में भी दोनों की केमिस्ट्री फैंस को पसंद आती थी. अब काफी समय से दोनों एक-दूसरे से अलग-थलक नजर आ रहे हैं. खासतौर पर ऐश्वर्या ज्यादातर हर इवेंट में बच्चन परिवार से अलग स्पॉट हो रही हैं. वह हर इवेंट में अपनी बेटी आराध्या को लेकर जाती हैं. वहीं अभिषेक अपनी मां जया और बहन श्वेता के साथ दिखते हैं. ऐसे में दोनों के तलाक की खबरें वायरल हो रही हैं. 

Advertisment

हम सभी जानते हैं कि जहां प्यार होता है, वहां कुछ झगड़े भी होते हैं. भले ऐश्वर्या और अभिषेक ने तलाक पर चुप्पी न तोड़ी हो. लेकिन एक बार ऐश्वर्या ने खुलासा किया था कि अभिषेक के साथ झगड़ा होने के बाद उन्हें ही सबसे पहले माफी मांगनी पड़ती है. आइए आखिर ऐसा क्यों होता है?

ये भी पढ़ें- मुस्लिम से शादी करने पर झेले लव-जिहाद के ताने, याद करके रो पड़ी एक्ट्रेस

ऐश्वर्या और अभिषेक में होते हैं झगड़े
दरअसल, कपिल शर्मा के शो में ऐश्वर्या राय ने ये खुलासा किया था. जब उनसे कपिल ने पूछा था कि क्या ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन लड़ते हैं? इस पर ऐश्वर्या एकदम सहमति में गर्दन हिला देती हैं. कपिल ने पूछा फिर सबसे पहले कौन माफ़ी मांगता है ? तब नवजोत सिंह सिद्धू ने बीच में टोक देते हैं औह कहते हैं, “ये कौन सी पूछने वाली बात है? वो ही बोलते होंगे।”

Advertisment

ऐश्वर्या मांगती हैं सबसे पहले माफी
ऐश्वर्या राय ने तुरंत कहा, “हम ही बोलते हैं जी, जल्दी सॉरी बोल देते हैं और ख़त्म कर देते हैं बात को. ऐश्वर्या ऐसा कहते हुए काफी अपसेट भी दिखती हैं. ये सुनकर कपिल हैरानी से पूछते हैं, “आप पहले सॉरी बोलती हैं? इतनी सुंदर पत्नी और सॉरी भी बोले? ये तो खुदा का कहर है.”

ऐश्वर्या ने अभिषेक को बताया बच्चा
इसी शो में ऐश्वर्या राय ने बताया था कि अभिषेक काफी स्पाइल चाइल्ड हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि, उनके दो बच्चे हैं आराध्या और दूसरे अभिषेक..उन्होंने दोनों को संभालना पड़ता है. वह अभिषेक के परांठा-सब्जी और खाना भी बनाती हैं. एक्ट्रेस की बात सुनकर सब हैरान गए थे कि मिस वर्ल्ड पति के लिए खाना बना रही है.

हाल ही में ऐश्वर्या राय ने 'पोन्नियिन सेलवन: II' में नंदिनी के रोल के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (क्रिटिक्स ) का पुरस्कार जीता था. इस दौरान उनकी 12 साल की बेटी आराध्या उनके साथ इवेंट में शामिल हुई थी.

Bollywood News gossip abhishek bachchan aishwarya rai divorce Abhishek Bachchan Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Bachchan bollywood news hindi Bollywood news and gossip Abhishek Bachchan Aishvarya Rai Bollywood News
Advertisment
Advertisment