Advertisment

IIFA अवॉर्ड में अभिषेक बच्चन का हाथ पकड़कर आईं ऐश्वर्या राय, क्या तलाक की खबरें निकलेंगी बकवास ?

पिछले कुछ समय से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच तलाक होने की अफवाहें चल रही हैं. फैंस नहीं चाहते कि इन खबरोंं में कोई सच्चाई हो लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर ने सबके राहत दी है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aishwarya Abhishek IIFA 2024
Advertisment

Aishwarya-Abhishek IIFA 2024: बॉलीवुड के स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय काफी सुर्खियों में हैं. इन दिनों दोनों के अलग होने की खबरें काफी वायरल हो रही थीं. फैंस को भी लगा कि उनकी शादी टूटने वाली है. इस तरह मीडिया में काफी महीनें से ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की खबरें वायरल हो रही थीं. इस पर कपल ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. अब तलाक की गॉसिप के बीच सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या और अभिषेक की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं. इस फोटो में ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों आईफा अवॉर्ड शो में हाथों में हाथ डालकर आते दिखाई दे रहे हैं. 

Advertisment

इंटरनेट पर अभिषेक-ऐश्वर्या की फोटो वायरल
सोशल मीडिया पर IIFA से अभिषेक और ऐश्वर्या की पुरानी तस्वीरें वायरल हो गई हैं. दरअसल, जल्द ही आईफा अवॉर्ड शो शुरू होने वाला है. इसकी शूटिंग के लिए सितारे अबू धाबी पहुंच रहे हैं. इंस्टाग्राम पर अभिषेक-ऐश्वर्या की एक फोटो जमकर वायरल है. इसमें एक्ट्रेस अभिषेक का हाथ पकड़कर शो में आई थीं. रेड कार्पेट पर दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी. 

ये भी पढे़ं- 43 के हुए Ranbir Kapoor...बर्थडे पर बीवी आलिया ने शेयर किया क्यूट फैमिली फोटो, बेबी राहा हुईं स्पॉट

ब्लैक लुक में क्लासी दिखे कपल
2022 में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने एक साथ IIFA अवार्ड्स में भाग लिया था. वे ग्रीन कार्पेट पर हाथों में हाथ डाले चले और पैपराजी को पोज़ दिया. कंप्लीट ब्लैक आउटफिट में कपल काफी गॉर्जियस और क्लासी लग रहे थे. IIFA अवार्ड्स 2022 में, अभिषेक बच्चन ने एक शानदार परफॉर्मेंस भी दी थी. उन्होंने ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ एक शानदार डांस भी किया, जो एक यादगार पल था. ऐश्वर्या अपने पति के लिए सीटी बजा रही थीं. वीडियो हर जगह छा गया था.

Advertisment

ऐश्वर्या राय ने दिखाई वेडिंग रिंग
ऐश्वर्या राय ने हाल ही में तलाक की अफवाहों को बंद कर दिया था. उन्होंने पेरिस फैशन वीक 2024 इवेंट में अपनी शादी की अंगूठी दिखाई थी. इसके बाद फैंस को विश्वास हो गया कि मिस्टर और मिसेज बच्चन के बीच सब ठीक है. हम भी चाहते हैं कि कपल जल्द साथ नजर आएं और उनके तलाक की खबरें बेबुनियाद निकलें. 

Advertisment

IIFA उत्सव 2024 में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ नज़र आईं. ऐश्वर्या राय बच्चन ने पोन्नियिन सेलवन II के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता, जिसके बाद उनकी बेटी अपनी मां के लिए चीयर कर रही थी. इस कार्यक्रम में ऐश्वर्या से एक रिपोर्टर ने पूछा था कि आराध्या हर जगह उनके साथ रहती है क्यों? ऐश्वर्या ने कहा कि वह उनकी बेटी है और वह हमेशा उनके साथ रहती है.

Aishwarya Rai abhishek bachchan aishwarya rai divorce Aishwarya Rai Bachcan Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan bollywood news hindi Bollywood news and gossip Abhishek Bachchan Aishvarya Rai Bollywood News
Advertisment
Advertisment