Advertisment

Aishwarya Post: पति से अनबन ससुर से प्यार, ऐश्वर्या का अमिताभ बच्चन के लिए पोस्ट वायरल

Amitabh Bachchan Birthday: अमिताभ बच्चन ने 11 अक्टूबर को अपना 82वां जन्मदिन मनाया था. इस मौके पर दिग्गज अभिनेता को फिल्मी सितारों ने भर-भरकर बधाइयां दी थीं. इनमें ऐश्वर्या राय भी शामिल हैं

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aishwarya Rai Birthday
Advertisment

Aishwarya Rai Post Viral: बच्चन परिवार में काफी समय से थोड़ी खटपट चल रही है. हालांकि, अभी तक इस पूरे मामले पर किसी भी सदस्य ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है. हाल में बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने 11 अक्टूबर को अपना 82वां जन्मदिन मनाया था. इस मौके पर उनके फैंस और बॉलीवुड स्टार्स ने बिग बी को खूब बधाइयां भेजी थीं. सोशल मीडिया के जरिए अधिकतर सेलिब्रिटीज ने अमिताभ को बर्थडे विश किया था. इनमें एक पोस्ट ऐश्वर्या राय का भी शामिल है. बच्चन परिवार की इकलौती बहूरानी ऐश्वर्या राय ने देर रात एक पोस्ट के जरिए अमिताभ को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी. एक्ट्रेस का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. 

अमिताभ के लिए ऐश्वर्या का पोस्ट
ऐश्वर्या राय ने अपने ससुर जी अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उन्हें बधाई भेजीं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल पर बेटी अराध्या बच्चन के साथ अमिताभ की एक तस्वीर पोस्ट की और उन्हें हैप्पी बर्थडे लिखा. फोटो में आराध्या और अमिताभ साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं. आराध्या अपने दादू को एक गुलाब का फूल देकर उन्हें हैप्पी बर्थडे कह रही हैं. तस्वीर के साथ ऐश्वर्या ने कैप्शन दिया, "हैप्पी बर्थडे पा-दादाजी. भगवान आपको आशीर्वाद दे हमेशा." 

फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन
पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय के इस पोस्ट पर फैंस ने जमकर रिएक्शन दिए. सभी ने ऐश्वर्या की दरियादिली और मैनर्स की तारीफ की. अधिकतर लोगों ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि वह बहूरानी होने का फर्ज नहीं भूली हैं. भले ही पति अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या की अनबन चल रही हो लेकिन उन्होंने ससुर को पूरा सम्मान दिया है. 

ऐश्वर्या के अलावा बच्चन परिवार से अमिताभ की नातिन नव्या नंदा ने भी एक ब्लैक एंड वाइट फोटो के साथ नानाजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजीं. उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थडे नाना. बॉलीवुड में काजोल, अजय देवगन, साउथ कलाकारों ने भी बिग बी को हैप्पी बर्थडे विश किया. 

फिलहाल, अमिताभ बच्चन अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'वेट्टैयन' को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वह साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज हुई है.

ये भी पढे़ं- 'बाप को थोड़ी इज्जत दो...', पूजा पंडाल में अजय देवगन को बेटे युग ने मारा धक्का, फिर गाल पर जड़ा तमाचा!

Amitabh Bachchan Aishwarya Rai Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Bachchan aishwarya rai and amitabh bachchan AIshwarya Rai Aaradhya Actress Aishwarya Rai
Advertisment
Advertisment