Advertisment

भीड़ में आराध्या के साथ फंसीं ऐश्वर्या राय...अकेले मां ने बेटी को बचाया, VIDEO देख फैंस ने बच्चन परिवार को लताड़ा

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय के एक वीडियो ने तहलका मचा दिया है. वह मुंबई में आयोजित गणेश चतुर्थी महोत्सव में बेटी आराध्या के साथ शामिल हुई थीं. दोनों मां-बेटी भीड़ से परेशान होती दिखीं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aishwarya Rai rescue daughter

Aishwarya Rai Viral Video: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन काफी चर्चा में. एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहें उड़ रही हैं. इस बीच ऐश्वर्या के फैंस कहीं न कहीं बच्चन परिवार से नाराज हैं. अक्सर हर इवेंट में ऐश्वर्या ससुराल वालों से अलग-थलग नजर आ रही हैं. वह अपने बेटी आराध्या के साथ फंक्शन और इवेंट अटेंड करती हैं. हाल में गणेश चतुर्थी के मौके पर भी ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ ही एक पंडाल में पहुंची थीं. यहां दोनों मां-बेटी भीड़ में फंस गईं. इस दौरान ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को अकेले ही भीड़ से बचाती नजर आईं. इसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

गणपति का आशीवार्द लेने आईं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या बच्चन और अपनी मां वृंदा राय के साथ मुंबई के जीएसबी गणपति पंडाल पहुंची थीं. यहां उन्होंने भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया और पूजा अर्चना की. उनकी इस यात्रा की कई तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की गई हैं. ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ सोमवार शाम को गणपति बप्पा की पूजा करने के लिए मुंबई के जीएसबी चा राजा आई थीं. इस दौरान पूर्व मिस वर्ल्ड ने गुलाबी रंग का सलवार सूट पहना था. एथनिक लुक और खुले बालों में ऐश्वर्या कमाल की खूबसूरत लग रही थीं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- क्या ऐसी दिखती है दीपिका पादुकोण की नन्ही परी? अस्पताल से बेटी की ढेरों फोटो वायरल, क्या है इनकी सच्चाई

बेटी को भीड़ से सुरक्षित निकाला

मां ऐश्वर्या राय के साथ आईं लाडली बेटी आराध्या ने चमकीले पीले रंग का सलवार सूट पहना था. वह गणपति की भक्ति में डूबी हुई थीं. नानी और मां के साथ आराध्या ने पूजा-अर्चना की और फंक्शन एंजॉय किया. हालांकि, इस दौरान वह भीड़ में फंस गईं. पंडाल में मौजूद फैंस ने आराध्या और ऐश्वर्या को घेर लिया. इस दौरान ऐश्वर्या ने अकेले ही बेटी को भीड़ से बचाया और सुरक्षित कार तक लेकर गईं. 

ऐश्वर्या का बेटी के लिए डेडिकेशन देखकर फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं.  तस्वीरों में ऐश्वर्या सुरक्षा टीम की सहायता से भीड़ के बीच उबेटी का मार्गदर्शन करते नजर आ रही हैं. वह कहती हैं आराध्या कार आ गई है जाओ बेटा. पैपराज़ी ने ऐश्वर्या को पंडाल में पुजारी से बात करते और अपनी मां के साथ बातें करते हुए भी कैद किया. 

Advertisment

फैंस ने बच्चन परिवार को सुनाई खरी-खोटी

वीडियो देखकर फैंस अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन को ट्रोल कर रहे हैं. लोगों ने बच्चन परिवार को बहू को इस तरह अकेले छोड़ देने पर खरी-खोटी सुनाई हैं. 

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Aishwarya Rai Aishwarya Rai Bacchan Aaradhya Bachchan bollywood news hindi Aishwarya Rai age Bollywood news and gossip Actress Aishwarya Rai AIshwarya Rai Aaradhya Bollywood News
Advertisment
Advertisment