Advertisment

Honeymoon पर न्यूयॉर्क गए थे Aishwarya-Salman, गुपचुप किया था निकाह? एक्ट्रेस ने बताई थी सच्चाई

सलमान और ऐश्वर्या का लव अफेयर बी-टाउन का सबसे चर्चित गॉसिप रहा है. दोनों के अफेयर की अफवाहें और अटकलें इस स्तर तक पहुंच गईं थी कि उन्हें शादीशुदा घोषित कर दिया गया था.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Aishwarya Salman

Aishwarya Rai, Salman Khan



Aishwarya-Salman Secret Nikaah Rumours: ऐश्वर्या राय और सलमान खान की लव  स्टोरी हमेशा से ही सुर्खियों में रही है. सलमान खान ने जहां आज तक शादी नहीं की वहीं, ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन संग सात फेरे लिए. लेकिन शादी से पहले ऐश्वर्या  सलमान खान के साथ रोमांटिक रिश्ते में थीं. सलमान और ऐश्वर्या का लव अफेयर (Salman-Aishwarya Love Affair) बी-टाउन का सबसे चर्चित गॉसिप रहा है. दोनों  के अफेयर की अफवाहें और अटकलें इस स्तर तक पहुंच गईं थी कि उन्हें शादीशुदा घोषित कर दिया गया. 

Advertisment

सलमान-ऐश्वर्या ने गुपचुप की शादी 

90 के दशक के अंत में ऐसी अफवाहें थीं कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने गुपचुप तरीके से शादी (Salman Khan-Aishwarya Rai Marriage Rumours) कर ली है.   कहा गया था कि दोनों ने लोनावला के एक बंगले में निकाह किया है, जो मुंबई के एक काजी ने करवाया.  यह भी बताया गया था कि शादी के लिए ऐश्वर्या ने इस्लाम धर्म अपना लिया था और इसमें उनके करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सलमान और ऐश कथित तौर पर हनीमून के लिए न्यूयॉर्क भी गए थे और मुंबई लौटने पर उन्हें एक साथ देखा गया था. हालांकि, दोनों की ओर से इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई थी.

Aishwarya Salman  (1)

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD एक नहीं दो अलग-अलग OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, डेट कर लें नोट

ऐश्वर्या राय ने तोड़ी थी चुप्पी

सलमान के साथ शादी की अफवाहों के बाद एक मीडिया इंटरेक्शन में कहा था- 'अगर ऐसा हुआ होता तो क्या पूरी इंडस्ट्री को इसकी जानकारी नहीं होती? इंडस्ट्री इतनी छोटी जगह है. मैं उस तरह की व्यक्ति नहीं हूं जो शादी जैसी बड़ी बात से इंकार कर दे. अगर ऐसा हुआ होता तो मैं गर्व से दुनिया के सामने इसकी घोषणा करती. फिर, शादी करने का समय कहां है?' वहीं बाद में ऐश्वर्या और सलमान का ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने विवेक ओबेरॉय को डेट किया और फिर अभिषेक बच्चन से बाद में शादी कर ली. 

ये भी पढ़ें- Gyaarah Gyaarah: खूब पसंद की जा रही राघव जुयाल की टाइम ट्रैवल वाली सीरीज, जानें कब आएगा सीजन 2?

Salman Khan Aishwarya Rai Salman Khan love story Aishwarya Rai Salman khan Love Life
Advertisment
Advertisment