Advertisment

Aaradhya को हमेशा साथ लेकर घूमने पर रिपोर्टर ने किया ऐश्वर्या से सवाल, एक्ट्रेस ने इस तरह कर दी बोलती बंद

Aishwarya Rai-Aaradhya Bachchan: ऐश्वर्या राय से आराध्या को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Aishwarya

Aishwarya Rai-Aaradhya Bachchan

Advertisment

Aishwarya Rai-Aaradhya Bachchan: ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले काफी समय से अभिषेक संग अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इन दिनों ऐश्वर्या कभी भी अकेले नजर नहीं आती है, उनके साथ हमेशा ही उनकी लाडली बेटी आराध्या बच्चन को साथ देखा जाता है. अब हाल ही में एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ अबू धाबी में आइफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2024) अटेंड करने पहुंचीं. ऐसे में जब रिपोर्टर ने एक्ट्रेस से आराध्या को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया. अब इसका वीडियो (Aishwarya Rai-Aaradhya Bachchan Viral Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

ऐश्वर्या ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

आइफा अवॉर्ड्स पर जब ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) के साथ ग्रीन कार्पेट पर पहुंचीं तो उन्होंने पैप्स से भी खूब बातचीत की. इस दौरान एक रिपोर्टर ने ऐश्वर्या से आराध्या को लेकर सवाल किया- 'ऐश्वर्या हमेशा आपके साथ ही रहती हैं, वह बेस्ट से सीख रही हैं.' तो इस पर एक्ट्रेस ने भी झट से जवाब देते हुए कहा- 'वह मेरी बेटी है और वह हमेशा मेरे साथ रहती है.' ऐसे में एक्ट्रेस ने उन सब लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है जो अक्सर अराध्या को मां के साथ देखकर ट्रोल करते हैं.  ऐश्वर्या और आराध्या के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Viral Video: तलाक की खबरों के बीच बेटी आराध्या बनीं ऐश्वर्या का सहारा, हर जगह एक साथ होती हैं स्पॉट

Advertisment

मां-बेटी के लुक की हो रही तारीफ

Advertisment

IIFA उत्सवम 2024 में ऐश्वर्या राय को उनकी फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. एक्ट्रेस इस दौरान ब्लैक कस्ट्यूम में नजर आईं, जिसमें गोल्डन कढ़ाई का हुआ था. एक्ट्रेस ने इसके साथ हमेशा की तरह रेड कलर की लिपस्टिक लगाई थी. वहीं, आराध्या ने व्हाइट कलर का ब्लेजर पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. बता दें, आराध्या जब भी ऐश्वर्या के साथ स्पॉट होती हैं तो बेहद ही कॉन्फिडेंस से कैमरे पर पोज दी रही थी. इस मां-बेटी की जोड़ी एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं. इससे पहले दोनों को पेरिस फैशन वीक में भी साथ देखा गया था.

Advertisment

ये भी पढ़ें-  IIFA Utsavam 2024: Aishwarya बनी बेस्ट एक्ट्रेस तो नानी-विक्रम बने बेस्ट एक्टर; समांथा ने भी जीता अवॉर्ड

ये भी पढ़ें- 'भारत में महिलाओं की...', IIFA 2024 के मंच पर शबाना आजमी ने कही बड़ी बात
Aaradhya Bachchan controversy Aishwarya Rai Aaradhya Bachchan Video Entertainment News Aaradhya Bachchan Actress Aishwarya Rai IIFA 2024
Advertisment
Advertisment