Advertisment

कौन है वो तीन शख्स, जिनके सामने झुकीं ऐश्वर्या, वीडियो देख बच्चन बहू के संस्कारों की हो रही वाह वाही

IIFA 2024 इवेंट में बॉलीवु़ड स्टार्स की काफी धूम दिखने को मिली है. इस ग्रैंड इवेंट का हिस्सा साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड स्टार्स बने हैं, जो अपने खास अंदाज से लोगों को दीवाना बना रहे हैं.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
ऐश्वर्या (Social Media)

ऐश्वर्या (Social Media)

Advertisment

IIFA 2024 इवेंट में बॉलीवु़ड स्टार्स की काफी धूम दिखने को मिली है. इस ग्रैंड इवेंट का हिस्सा साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड स्टार्स बने हैं, जो अपने खास अंदाज से लोगों को दीवाना बना रहे हैं. पिछले कुछ टाइम पहले SIIMA 2024 अवॉर्ड्स के दौरान आराध्या बच्चन का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. जिसमें वह कन्नड़ सुपरस्टार शिवा राजकुमार के पैक छूती नजर आई थी. जिसके  बाद लोगों ने आराध्या बच्चन की खूब तारीफ की थी. वहीं अब ऐश्वर्या राय का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें लोगों ने उनकी खूब तारीफ की है. 

Advertisment

दमदार परफॉर्मेंस के लिए मिला अवॉर्ड 

IIFA अवॉर्ड्स 2024 में बॉलीवुड डीवा ऐश्वर्या राय बेस्ट एक्ट्रेस के सम्मान से नवाजी गईं. वो इवेंट में बेटी आराध्या संग पहुंची थीं. फिल्म पोन्नियन सेल्वन 2 में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए एक्ट्रेस को ये अवॉर्ड मिला था. ये मूवी मणिरत्नम ने डायरेक्ट की है.

Advertisment

 

अवॉर्ड लेने से पहले छुए पैर 

स्टेज पर ऐश्वर्या राय को अवॉर्ड प्रेजेंट करने तेलुगू एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण आए. इस दौरान एक्ट्रेस ने उनके पैर छुए. बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड लेने से पहले ऐश्वर्या राय ने बालकृष्ण के पैर छुए. एक्टर ने उन्हें आशीर्वाद दिया, फिर अवॉर्ड सौंपा.

Advertisment

वीडियो हुआ वायरल 

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, फैंस एक्ट्रेस के संस्कारों के मुरीद दिखे. नंदमुरी के लिए ऐश्वर्या का ऐसा सम्मान देख फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कईयों ने इसे आइकॉनिक मोमेंट बताया है.

इससे पहले भी छू चुकी है पैर 

Advertisment

इससे पहले अवॉर्ड शो में ऐश्वर्या ने फिल्म पोन्नयन सेल्वन के डायरेक्टर मणिरत्नम के पैर छुए थे. उन्हें बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड ऐश्वर्या ने रिप्रेजेंट किया था. अवॉर्ड शो में बच्चन फैमिली से और कोई मौजूद नहीं दिखा. बॉलीवुड सेलेब्स के बीच आईफा अवॉर्ड्स की शाम खूब रोशन रही. ये अवार्ड मणिरत्नम को बॉलीवुड एक्ट्रेस और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने दिया. लेकिन अपने ‘गुरु’ और दिग्गज डायरेक्टर को ये अवॉर्ड देने से पहले उन्होंने स्टेज पर ही उनके पैर छूए और आशीर्वाद लिया. इतना ही नहीं फिर उन्होंने उन्हें प्यार से गले लगाया और बधाई दी.

Advertisment

मैं शुरू से ही मणि के साथ काम

पोन्नियिन सेलवन II में मणिरत्नम के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, ऐश्वर्या ने कहा, ‘वह मेरे गुरु हैं. मैं शुरू से ही मणि के साथ काम करने के लिए आभारी रही हूं. पोन्नियिन सेलवन में नंदिनी की भूमिका निभाना और इस सफलता को हमारी टीम के साथ साझा करना सम्मान की बात है.’

ये भी पढ़ें - शाहरुख खान के "Oo Antava" डांस पर सामंथा ने किया रिएक्ट, कहा- 'मैंने कभी नहीं सोचा...'

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai mani ratnam mani ratnam latest news iifa AIshwarya Rai Aaradhya Aishwarya Rai Bacchan iifa award Actress Aishwarya Rai IIFA 2024 IIFA 2024 Winners List
Advertisment
Advertisment