Advertisment

Aishwarya Rai ने पति अभिषेक के लिए ठुकराई ये ब्लॉकबस्टर फिल्म, सुपरस्टार संग करना था रोमांस

Aishwarya Reject Blockbuster Film: ऐश्वर्या राय ने अपने पति अभिषेक के लिए सुपरस्टार के साथ रोमांस करने से मना कर दिया था. जी हां, एक्ट्रेस ने एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का खुद खुलासा किया था.

author-image
Sezal Thakur
New Update
aishwarya (3)

Aishwarya- Abhishek Bachchan

Advertisment

Aishwarya Reject Blockbuster Film: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. लंबे समय से एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) लंग अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हालांकि इस कपल ने अभी तक इस बारे में कोई रिएक्शन नहीं दिया है. आज इस कपल की तलाक की चर्चा हो रही है, लेकिन क्या  क्या आपको पता है कि एक टाइम ऐसा आया था कि एक्ट्रेस ने अपने पति अभिषेक के लिए सुपरस्टार के साथ रोमांस करने से मना कर दिया था. जी हां, एक्ट्रेस ने एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का खुद खुलासा किया था. 

इस फिल्म का ऑफर ठुकराया

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने वैसे तो अपने करियर में कई फिल्मों में करने से मना किया है, जो बाद में ब्लॉकबस्टर रहीं. इनमें 'कुछ कुछ होता है', 'मुन्ना भाई MBBS' और 'भूल भुलैया' जैसे नाम शामिल हैं. लेकिन एक फिल्म ऐसी थी, जो उन्होंने अपने पति के लिए छोड़ी थी, ये फिल्म शाहरुख खान स्टारर 'हैप्पी न्यू ईयर' थी, इस फिल्म में अभिषेक बच्चन भी थे.ऐश्वर्या ने बताया था कि उन्हें 'हैप्पी न्यू ईयर' (Happy New Year) का ऑफर मिला था. फिल्म को भले ही खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था, लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी. फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और अभिषेक बच्चन के अलावा विवान शाह, सोनू सूद और बोमन ईरानी थे.

शाहरुख संग रोमांस करने से इनकार

ऐश्वर्या राय ने पुराने इंटरव्यू में कहा था- 'हां मुझे 'हैप्पी न्यू ईयर' ऑफर हुई थी और इसमें काम करती तो यह एक मजेदार ट्रिप जैसा होता. काफी मजा आता, लेकिन यह मेरे और अभिषेक के लिए काम नहीं करती. क्योंकि फिल्म में हमारी जोड़ी साथ नहीं होती. फिल्म में मुझे शाहरुख (Shahrukh Khan)  के ऑपोजिट किरदार करना था.  फिल्म में एक ही फीमेल लीड है और अभिषेक के ऑपोजिट कोई नहीं. तो मेरे और अभिषेक के लिए बहुत अजीब हो जाता कि मैं फिल्म में रहती और अभिषेक के भी फिल्म में रहते हुए मेरी जोड़ी किसी और के साथ बनती. इसलिए मैंने फिल्म रिजेक्ट कर दिया था.

ये भी पढ़ें-  Ramleela में 'राम' बने एक्टर को स्टेज पर आया हार्ट अटैक, छाती पकड़कर भागे; Video देख तड़प उठेंगे आप!

Entertainment News shahrukh khan Aishwarya Rai अभिषेक बच्चन happy new year abhishek bachchan aishwarya rai divorce Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai ऐश्वर्या राय
Advertisment
Advertisment