Advertisment

'बाप को थोड़ी इज्जत दो...', पूजा पंडाल में अजय देवगन को बेटे युग ने मारा धक्का, फिर गाल पर जड़ा तमाचा!

Ajay Devgn Son Video:दु्र्गा पूजा पंडाल पर अजय देवगन के बेटे युग ने एक्टर के साथ ऐसी हरकत कर दी, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Ajay Devgn (1)

Ajay Devgn Son Video

Advertisment

Ajay Devgn Son Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इस समय दु्र्गा पूजा पंडाल (Durga Puja Pandal) को लेकर खूब चर्चा में हैं. हर साल की तरह इस साल भी एक्ट्रेस ने दुर्गा पूजा पंडाल लगाया जहां,  कई मशहूर हस्तियां मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंची. वहीं आज पूजा पंडाल में एक्ट्रेस के पति अजय देवगन (Ajay Devgn) और उनके बेटे युग (Yug Devgn)  भी मां के दर्शन करने के लिए पहुंचे. इस दौरान अजय और काजोल के बेटे ने ऐसी हरकत कर दी, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि युग अपने पिता की इज्जत नहीं करते हैं. चलिए जानते हैं, आखिर हुआ क्या है.

अजय को बेटे ने मारा धक्का

अजय देवगन और उनके बेटे का जो वीडियो सामने आया है वो दुर्गा पूजा पंडाल का है. वायरल हो रहे वीडियो में काजोल, अजय और युग तीनों दिखाई दे रहे हैं. अजय अपने बेटे के कंधे में हाथ रख उनसे कुछ कहते नजर आ रहे हैं, इतने में ही उनका बेटा युग एक्टर को अपने कंधे से धक्का मार देते हैं. अजय पूरी तरह से हिल जाते हैं और अपना बैलेंस संभालते हैं. फिर अजय अपने बेटे के कंधे में दोनों हाथ रखकर हिलाते हैं और आगे बढ़ते हैं.' इतना ही नहीं एक वीडियो में तो अजय जब अपने बेटा का हाथ पकड़ने के लिए मांगते हैं तो वह दूसरे हाथ से एक्टर के गाल में चाटा मारता है. हालांकि वो मजाक में ऐसा करते हैं और एक्टर भी उसे हंसते हुए लेते हैं. लेकिन यूजर्स को युग का ये अंदाज पसंद नहीं आ रहा है और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- दुर्गा पूजा पंडाल में दिखा मुखर्जी बहनों का जलवा, नारंगी साड़ी में काजोल तो रानी-तनीषा का लुक भी दिखा गजब

युग को ट्रोल कर रहे हैं यूजर्स

हालांकि अजय के बेटे युग ने मस्ती माजक में ही अपनी पिता को धक्का मारा और गाल में थप्पड़ मारने की कोशिश की. लेकिन यूजर्स ये देख उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक ने कहा- 'कुछ तमीज नहीं हैं इस को, अपने बाप के सामने सिर झुका के रखते हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'बदतमीज लड़का है बहुत' वहीं, एक अन्य ने कहा- 'ये मजाक करने की जगह नहीं है, दुर्गा देवी के सामने इसकी मजाक-मस्ती चल रही है. बाप की इज्जत करें ऐसे सबके सामने अच्छा नहीं लगता है.' बता दें, इससे पहले काजोल का भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह पूजा पंडाल के दौरान पैपराजी पर भड़कती नजर आई थी. वहीं जो लोग सीटी बजा रहे थे, एक्ट्रेस में इन लोगों पर भी गुस्सा दिखाया था. 

Ajay

ये भी पढ़ें- दुर्गा पंडाल में भड़कीं काजोल ने रानी मुखर्जी पर उठाया हाथ, Video देख हक्के-बक्के रह गए फैंस

Ajay Devgn Kajol Durga Puja Pandal Durga Puja pandals Ajay Devgn son ajay devgn son yug
Advertisment
Advertisment