Advertisment

आकांक्षा पुरी की भोजपुरी फिल्म 'राजाराम' में खेसारी के साथ रोमांस, बाबा बागेश्वर धाम से मिला आशीर्वाद

पवन सिंह के बाद अब खेसारी लाल यादव के साथ रोमांस करती नजर आएंगी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी. टीवी एक्ट्रेस ने बाबा बागेश्वर धाम से लिया आशीर्वाद.

author-image
Garima Sharma
New Update
Akanksha Puri will romance with Khesari

आकांक्षा पुरी की भोजपुरी फिल्म 'राजाराम' में खेसारी के साथ रोमांस, बाबा बागेश्वर धाम से मिला आशीर्वाद

भोजपुरी सिनेमा में हमेशा से ही नए और रोमांचक प्रोजेक्ट्स का सिलसिला चलता रहता है. हाल ही में, इस क्षेत्र में एक नई फिल्म की घोषणा ने सभी का ध्यान खींचा है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री आकांक्षा पुरी, जिन्होंने छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग से ऑडियंस को प्रभावित किया है, अब बड़े पर्दे पर अपनी नई फिल्म 'राजाराम' के साथ कदम रख रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ होंगे भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के रोमांस और ड्रामा को एक नया रंग देने वाली है.

'राजाराम' की कहानी और स्टार कास्ट

'राजाराम' भोजपुरी सिनेमा के ऑडियंस के लिए एक नई पेशकश है, जो भगवान राम की कहानी को एक अलग अंदाज में प्रस्तुत करेगी. फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल द्वारा किया जाएगा, जो अपने निर्देशन कौशल के लिए जाने जाते हैं. खेसारी लाल यादव, जो भोजपुरी सिनेमा के एक प्रमुख नाम हैं, इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे. उनके साथ आकांक्षा पुरी की एंट्री, जो कि टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं, फिल्म को और भी दिलचस्प बना देती है. आकांक्षा और खेसारी की जोड़ी का रोमांस ऑडियंस के लिए एक नई और फ्रेश केमिस्ट्री लेकर आएगा.

बाबा बागेश्वर धाम का आशीर्वाद

फिल्म को एक विशेष आशीर्वाद प्राप्त हुआ है – बाबा बागेश्वर धाम का आशीर्वाद. यह आशीर्वाद फिल्म की सफलता के लिए एक शुभ संकेत माना जा रहा है. बाबा बागेश्वर धाम का आशीर्वाद मिलने से फिल्म के निर्माता और टीम को नई ऊर्जा और प्रेरणा मिली है. यह आशीर्वाद फिल्म के प्रमोशन और ऑडियंस के बीच सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने में मददगार साबित हो सकता है.

आकांक्षा पुरी की भोजपुरी सिनेमा में एंट्री

आकांक्षा पुरी ने पहले पवन सिंह के साथ म्यूजिक वीडियो में काम किया था, और अब वह 'राजाराम' के जरिए भोजपुरी सिनेमा में कदम रख रही हैं. उनकी एंट्री से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक नई ताजगी आएगी. आकांक्षा का खेसारी के साथ रोमांस ऑडियंस के लिए एक नया अनुभव होगा, जो फिल्म की कहानी और उनके अभिनय को और भी आकर्षक बनाएगा.

फिल्म की तैयारी और प्रमोशन

'राजाराम' की टीम फिल्म की तैयारियों और प्रमोशन में पूरी तरह से जुटी हुई है. फिल्म के ट्रेलर और गानों का इंतजार ऑडियंस को बेसब्री से है. कास्ट और क्रू की मेहनत और लगन ऑडियंस को एक मनोरंजक और दिलचस्प फिल्म का वादा करती है.

बाबा बागेश्वर धाम का आशीर्वाद

'राजाराम' एक नई शुरुआत की ओर इशारा करती है, जहां भगवान राम की कहानी को भोजपुरी सिनेमा में एक नया स्वरूप मिलेगा. आकांक्षा पुरी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी इस फिल्म को और भी खास बना देती है. बाबा बागेश्वर धाम का आशीर्वाद इस फिल्म को एक सकारात्मक दिशा में ले जाने के लिए एक शुभ संकेत है. आने वाले समय में 'राजाराम' भोजपुरी सिनेमा के ऑडियंस के दिलों को छूने और एक नई फिल्म की सफलता की कहानी बनने के लिए तैयार है.

Bhojpuri Superstar Khesari Lal Yadav akansha puri Baba Bageshwar Dham kajal raghwani khesari lal video FIR on Khesari Lal Yadav Baba Bageshwar Dham Sarkar Case filed against Khesari Lal Yadav Bhojpuri Star Khesari Lal Yadav Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav Khesari Lal
Advertisment
Advertisment