Advertisment

Akshay Kumar Birthday: अक्षय कुमार के दिल की धड़कन में रहती थी ये हसीना, एक्टर ने सजाए थे पोस्टर से दीवार

अक्षय कुमार ने एक बार अपनी पसंदीदा अभिनेत्री का खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि वह अपने कमरे में अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के पोस्टर रखते थे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Happy Birthday Akshay Kumar

Akshay Kumar Birthday: अक्षय कुमार के दिल की धड़कन में रहती थी ये हसीना, एक्ट्रेस के पोस्टर से सजाए थे कमरे की दीवारें

अक्षय कुमार, जो बॉलीवुड के सबसे प्रमुख और लंबे समय से सक्रिय एक्टर्स में से एक हैं, 9 सितंबर को अपने 57वें जन्मदिन का जश्न मनाएंगे. अमृतसर, पंजाब में 1967 में जन्मे अक्षय ने 33 वर्षों के अपने करियर में लाखों ऑडियंस का दिल जीता है. उनकी ऐक्टिंग, विविधता और फिल्मी सफर ने उन्हें ऑडियंस का पसंदीदा बना दिया है.

57 साल के हुए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्मी जर्नी न केवल उनकी कामयाबी की कहानी है, बल्कि उनकी व्यक्तिगत पसंद और रुचियों का भी एक दिलचस्प पहलू है. हाल ही में, अक्षय कुमार ने अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वे दिग्गज और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के बड़े फैन थे और अपने कमरे की दीवारों पर उनके पोस्टर लगाते थे. यह खुलासा उन्होंने एक्टर अनुपम खेर के शो में किया था.

अपने कमरे को पोस्टर से सजाया

अक्षय कुमार ने बताया कि जब वे बैंकॉक में थे, तब उन्होंने श्रीदेवी के पोस्टर अपने कमरे में लगाए थे. उनके पसंदीदा हॉलीवुड स्टार्स सिल्वेस्टर स्टैलोन और जैकी चेन के पोस्टर भी उनके कमरे में थे. इस बात से पता चलता है कि अक्षय कुमार का सितारों के प्रति प्यार और उनके प्रति सम्मान कितना गहरा था.

इस फिल्म में साथ काम किया

90 के दशक में अक्षय कुमार और श्रीदेवी ने फिल्म 'मेरी बीवी का जवाब नहीं' में साथ काम किया था. हालांकि, फिल्म का क्लाइमैक्स शूट नहीं हो सका, और इसे बिना क्लाइमैक्स के ही 2004 में रिलीज कर दिया गया. यह फिल्म दोनों सितारों के बीच की अनूठी जुगलबंदी को दर्शाने का एक महत्वपूर्ण उदाहरण है.

फैंस को देंगे बड़ा तोहफा 

अब, अक्षय कुमार अपने 57वें जन्मदिन पर अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा देने के लिए तैयार हैं. गणेश चतुर्थी के मौके पर, उन्होंने अपनी नई फिल्म का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया. इस फिल्म की घोषणा के साथ, अक्षय कुमार ने संकेत दिया है कि उनकी अगली फिल्म एक हॉरर कॉमेडी हो सकती है. 

Akshay Kumar birthday Akshay Kumar Advertisement Akshay Films akshay kuamr Akshay Kumar acting fees Actor Akshay Kumar akshay birthday photos
Advertisment
Advertisment